Infinix अपना अगला फोन लॉन्च करने वाला है. फोन को अगले महीने पेश किया जाएगा. लेकिन पहली तस्वीर आते ही इसकी काफी चर्चा हो रही है. क्योंकि इसका डिजाइन हाल ही में लॉन्च हुए Nothing Phone (2) से मेल खाता है.यह GT Series का फोन होगा. टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर फोन के डिजाइन की तस्वीर को पोस्ट किया है. उनका दावा है कि यह फोन नथिंग फोन 2 से मिलता-जुलता है. टिप्सटर के मुताबिक, फोन में ग्लिफ इंटरफेस एलईडी लाइट्स देखने को मिल सकती हैं, जो नथिंग फोन में देखने को मिलता है. ट्वीट पर नथिंग के फाउंडर Carl Pei का गजब रिप्लाई किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैमरा दिया है वर्टिकल
टिपस्टर मुकुल शर्मा ने Infinix का एक नया फोन देखा है जो काफी हद तक Nothing Phone जैसा दिखता है. Infinix Community XClub पर फोन के रेंडर पोस्ट किए गए हैं, जिसमें फोन का बैक डिजाइन दिखाया गया है. रेंडर से पता चला है कि फोन में ड्यूल रियर कैमरा वर्टिकली दिया जाएगा.


 



 


Carl Pei ने दिया ऐसा जवाब
Infinix का एक नया फोन सामने आया है, जिसका डिजाइन Nothing Phone (2) की तरह ही है. इस फोन के पीछे LED लाइट स्ट्रिप्स दी गई हैं, लेकिन यह साफ नहीं है कि ये सही में LED लाइट्स हैं या फिर ग्लोइंग डिजाइन. इस रेंडर के सामने आने के बाद Nothing के सीईओ कार्ल पेई ने एक मजेदार रिप्लाई किया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि वकीलों को तैयार करना होगा.


Nothing Phone (2) Price In India
Nothing का नया फोन 3 वेरिएंट में आता है. 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपये है. 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपये है. और 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 54,999 रुपये है.


Nothing Phone (2) एक बड़ा 6.7 इंच का डिस्प्ले और एक शक्तिशाली क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस है. इसमें दो 50 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और एक 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. फोन में 12 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक स्टोरेज है, साथ ही 5000mAh की बैटरी है. यह फोन एंड्रॉइड 13 पर चलता है.