आईफोन 15 की शुरुआत के बाद से, इसे कई बार अलग-अलग कीमतों पर खरीदा जा सकता था, और कई बार इस पर छूट भी मिली थी. हालांकि कुछ लोगों को लगता है कि इतनी बार कीमत में बदलाव से समझ नहीं आता है, लेकिन जो लोग इसे खरीदना चाहते हैं, उनके लिए अमेजन की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में बहुत अच्छी डील मिल रही है. आइए इस ऑफर के बारे में बताते हैं. अमेजन पर आईफोन 15 (128 जीबी, ब्लू) की कीमत बहुत कम कर दी गई है, इसलिए अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर चीज में शानदार है आईफोन 15


आईफोन 15 में नए फीचर, बेहतर कैमरा और तेज काम करने की क्षमता है, और अब इसकी कीमत भी कम हो गई है, तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है. अमेजन की सेल में चल रहे ऑफर की शर्तें जरूर देख लें, ताकि आप आईफोन 15 को कम कीमत पर खरीद सकें और ऐप्पल की लेटेस्ट तकनीक का मज़ा ले सकें.


Apple iPhone 15 Amazon sale


आईफोन 15 (128 जीबी, ब्लू) की कीमत 79,600 रुपये से शुरू होती है, लेकिन आप इसे 11% की छूट के साथ 70,900 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आपके पास अच्छा कंडीशन में पुराना आईफोन 14 है, तो आप उसे एक्सचेंज करके 36,250 रुपये तक की बचत कर सकते हैं, जिससे फोन की कीमत सिर्फ 34,650 रुपये रह जाएगी. इसके अलावा, अगर आपके पास अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड है, तो आप और भी 3,545 रुपये बचा सकते हैं, जिससे फोन की कीमत 31,105 रुपये हो जाएगी.


iPhone 15 specs


आईफोन 15 में 6.1 इंच की स्क्रीन है और इसे गुलाबी, पीले, हरे, नीले और काले रंग में लॉन्च किया गया था. ऐप्पल ने पुराने मॉडल जैसा ही डिजाइन रखा है, लेकिन इसमें नया 'डायनेमिक आइलैंड' नॉच दिया है, जो पहले आईफोन 14 प्रो मॉडल में काफी पसंद किया गया था. इस फोन में 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा लगा है. इस कैमरे से आप दिन की रोशनी में, कम रोशनी में और पोर्ट्रेट फोटो खींचते समय पहले वाले मॉडल से कहीं बेहतर तस्वीरें ले सकते हैं.


ऐप्पल का दावा है कि आईफोन 15 की बैटरी पूरे दिन चलती है, लेकिन असल में इसे सामान्य इस्तेमाल पर 9 घंटे से ज्यादा चलाया जा सकता है. इस फोन में ऐप्पल का A16 बायोनिक चिप लगा है, जो आईफोन 14 और 14 प्लस वाले A15 चिप से ज्यादा अच्छा है. वैसे, आईफोन 14 प्रो मॉडल में तो इससे भी तेज A16 चिप दिया गया है.