बैंक ऑफर भूल जाइए, Zepto ऐप पर iPhone 16 पर ₹10,000 का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है. यह डिस्काउंट किसी बैंक ऑफर के साथ नहीं है. अगर आप iPhone 16 खरीदना चाहते हैं तो यह सबसे अच्छा मौका है. iPhone 16 की असली कीमत ₹79,900 है लेकिन Zepto पर यह ₹69,900 में मिल जाएगा. यह डिस्काउंट iPhone 16 के सभी मॉडल पर मिलेगा. Zepto आपको यह फोन 10 मिनट से भी कम समय में मुफ्त में घर पहुंचा देगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

iPhone 16: Specifications


iPhone 16 में बहुत सारे नए फीचर्स हैं जो फोन के काम करने के तरीके, कैमरे और यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाते हैं. इसमें नया A18 चिप लगा है जो फोन को बहुत तेज बनाता है और बैटरी भी ज्यादा देर तक चलती है. यह फोन गेमिंग जैसे काम करने के लिए बहुत अच्छा है.


iPhone 16 में 48MP फ्यूजन कैमरा लगा है जो इस फोन का सबसे खास फीचर है. इसमें 2x टेलीफोटो ऑप्शन भी है जिससे आप ज़ूम करके तस्वीरें साफ और क्लियर ले सकते हैं. अल्ट्रा वाइड कैमरा चौड़े सीन लेने के लिए और क्लोज-अप फोटो लेने के लिए बहुत अच्छा है. iPhone 16 में कैमरा कंट्रोल भी है जिससे आप तस्वीरें और वीडियो आसानी से ले सकते हैं और बहुत सारे कंट्रोल आपके हाथ में रहेंगे.


iPhone 16 में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है जिससे सब कुछ बहुत साफ और रंगीन दिखता है. डायनामिक आइलैंड फीचर की वजह से वीडियो देखने का एक्सपीरियंस भी बहुत अच्छा है. यह फोन बहुत मज़बूत है और पानी और धूल से भी सुरक्षित है. यह फोन आपको काला, सफेद, गुलाबी, फ़िरोज़ी और अल्ट्रामरीन इन रंगों में मिलेगा.


iPhone 16 में एक नया फीचर है जिसका नाम एक्शन बटन है. इस बटन से आप कैमरा, फ्लैशलाइट और दूसरे काम आसानी से कर सकते हैं. Apple इंटेलिजेंस की वजह से आप ऐप्स में लिखने और सर्च करने के तरीके को भी बेहतर बना सकते हैं. कुल मिलाकर iPhone 16 बहुत अच्छा फोन है क्योंकि यह बहुत पावरफुल है, इसके कैमरे बहुत अच्छे हैं और इसका डिजाइन भी बहुत अच्छा है.