iPhone 16 आने के बाद, कई Apple फैंस इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स में जा रहे हैं या तो नए फोन को देखने के लिए या खरीदने के लिए. जबकि कुछ लोग लेटेस्ट iPhone खरीदने के लिए अपना बेस्ट दे रहे हैं, दुबई के एक इन्फ्लुएंसर ने अपनी Mercedes के पीछे कई iPhone के बॉक्स चिपका दिए ताकि लोगों को नया मॉडल दिखा सकें. यहां तक की उसने फोन को दान में भी दे दिया. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है....


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो हुआ वायरल


यूजर Shargeel Khan द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक आदमी को दिखाया गया है जो अपनी Mercedes G-Wagon के पीछे iPhone के बॉक्स चिपकाए हुए हैं. फिर आदमी अपनी कार से बाहर निकलता है और फोन का बॉक्स लेता है, यहां तक कि इसे खोलकर भी देखता है. बाद में, एक और आदमी कार से बाहर आता है और फोन लेने के लिए आदमी को सिर हिलाकर इशारा करता है.


सामने आया Video


 



 



यह वीडियो 22 सितंबर को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से, इसे एक लाख से अधिक बार देखा गया है. शेयर को 3,200 से अधिक लाइक्स भी मिले हैं, और संख्या बढ़ती ही जा रही है. कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर अपने विचार साझा किए.


iPhone 16 Specs


Apple iPhone 16 सीरीज भारत में 9 सितंबर, 2024 को आधिकारिक रूप से लॉन्च होने के बाद उपलब्ध है. iPhone की नई पीढ़ी में चार मॉडल शामिल हैं, iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max. प्री-बुकिंग पीरियड के दौरान 37 मिलियन से अधिक हैंडसेट रिजर्व किए गए हैं, iPhone 16 के लिए इस साल भी उतना ही जुनून है. ग्राहक अब नए एन्हांसमेंट का सैंपल ले सकते हैं और खरीद करने से पहले इन-स्टोर iPhone 16 मॉडल देख सकते हैं.