नई दिल्ली. इस महीने चीन में iQOO अपने दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रहा है, जो iQOO Neo5s और iQOO Neo5 SE होंगे. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जनवरी 2022 में iQOO 9 सीरीज के फ्लैगशिप डिवाइसेज लॉन्च करेगी. लॉन्च से पहले फोन के कई फीचर्स लीक हो चुके हैं. चीनी टिप्सटर पांडा इज बाल्ड ने iQOO 9 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स शेयर किए हैं. आइए जानते हैं फोन के बारे में...


लॉन्च होंगे दो नए मॉडल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

iQOO ने हाल ही में पुष्टि की थी कि वह स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 संचालित फ्लैगशिप फोन लॉन्च करेगा. नए लीक का दावा है कि आगामी iQOO 9 लाइनअप नई चिप द्वारा संचालित होगा. पिछले मॉडलों के आधार पर कहा जा सकता है कि iQOO 9 सीरीज में iQOO 9 और iQOO 9 Pro जैसे दो हैंडसेट शामिल होंगे. 


iQOO 9 में होगा दमदार साउंड


टिपस्टर के अनुसार, स्टैंडर्ड iQOO 9 सेकंड जनरेशन इंडिपेंडेंट चिप का इस्तेमाल करेगा, जो एक बेहतर दृश्य अनुभव प्रदान करने में सहायता करेगा. डिवाइस डुअल स्पीकर और डुअल एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर्स से लैस होगा. गेमर्स के लिए, डिवाइस डुअल प्रेशर-सेंसिटिव शोल्डर बटन पेश करेगा.


iQOO 9 के एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन्स


IQOO 9 में 120Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट होने की भी उम्मीद है. इस बात की पूरी संभावना है कि डिवाइस इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ AMOLED पैनल से लैस होगा. यह 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. iQOO 9 सीरीज एक बेहतर हीट डिसिपेशन सिस्टम और माइक्रो-गिम्बल PTZ के साथ आएगी. बता दें, माइक्रो-गिम्बल फीचर केवल iQOO 8 Pro पर उपलब्ध था, न कि वैनिला iQOO 8 पर. यह स्पष्ट नहीं है कि iQOO 9 Pro के साथ-साथ इसके वेनिला वैरिएंट में माइक्रो-गिम्बल PTZ कैमरा दिया जाएगा या नहीं. ऐसी अटकलें हैं कि iQOO 9 सीरीज़ फरवरी तक भारत में आ जाएगी.