एंट्री-लेवल स्मार्टफोन्स के लिए मशहूर ब्रांड Itel India ने भारत में Itel A23S नाम से एक नया डिवाइस लॉन्च किया है. स्मार्टफोन एक एलसीडी डिस्प्ले और एक डीसेंट साइज की बैटरी के साथ जोड़ा गया क्वाड-कोर प्रोसेसर लाता है. 6 हजार रुपये से कम कीमत (Itel A23S Price In India) में कंपनी ने धमाकेदार फीचर्स वाला फोन पेश किया है, जो उन लोगों के लिए बेस्ट है, जिनका बजट कम है, लेकिन वो स्मार्टफोन चाहते हैं. तो चलिए इसके स्पेक्स (Itel A23S Specs) और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Itel A23s Specifications


स्मार्टफोन में एक दशक पहले के पुराने एंड्रॉइड डिवाइसों की याद ताजा करने वाला एक साधारण डिजाइन है. इसमें ग्रैडिएंट फिनिश के साथ कर्व्ड बैक पैनल है और दाहिनी ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन के साथ घुमावदार किनारे हैं. स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी + (480×854 पिक्सल) स्क्रीन है जिसमें मोटे बेजल्स और चौड़े माथे और चिन हैं. 


Itel A23s Battery


हुड के तहत, डिवाइस में यूनिसोक SC9832E क्वाड-कोर SoC, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से विस्तार योग्य) के साथ जोड़ा गया है. इसमें 3,020mAh का बैटरी पैक है और यह Android 11 Gi एडीशन पर काम करता है.


Itel A23s Camera & Features


स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 2MP का रियर कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैश के साथ वीजीए फ्रंट कैमरा है. अन्य सुविधाओं में स्मार्ट फेस अनलॉक, 4जी, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस + ग्लोनास और डुअल सिम सपोर्ट शामिल हैं. इसके अतिरिक्त, इसमें itel का एक अनूठा सोशल टर्बो फंक्शन है जो वॉट्सएप कॉल रिकॉर्डिंग, पीक मोड, कॉल अलार्म और स्टेटस सेविंग का समर्थन करता है.