Jio Fiber Free Benifits with OTT: अगर आप Jio Fiber इस्तेमाल करते हैं और आपको सही प्लान चुनने में दिक्कत हो रही है तो आज हम आपको एक दमदार प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें यूजर्स के लिए काफी कुछ है. आज हम आपको इस प्लान की उन खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इसे अन्य प्लान्स से बेहतर बनाती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें कौन सा है ये प्लान 


जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वो Jio का 1499 रुपये वाला प्लान है जिसमें आपको इतने तगड़े बेनिफिट्स दिए जाते हैं जिनका कोई जवाब नहीं है. इसमें आपको जरूरत का ख्याल तो रखा ही जाता है, साथ ही साथ कंपनी इस प्लान की बदौलत आपके मनोरंजन का भी ख्याल रखती है. तो चलिए जानते हैं इस प्लान के बेनिफिट्स से जुड़ी हर डीटेल जिसके बारे में हर इंटरनेट यूजर और ब्रॉडबैंड यूजर को जान लेना चाहिए.


कौन से बेनिफिट्स हैं शामिल 


अगर बात करें इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो इसमें आपको सबसे पहले एक महीने यानी 30 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है. 30 दिनों तक आप जितना चाहें उतना इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं और आपको इसके बारे में सोचने की जरूरत नहीं पड़ती है. इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 300 mbps की धुआंधार स्पीड भी मिल जाती है. ये स्पीड इतनी धांसू है कि मिनटों में ही हैवी फाइल्स डाउनलोड होने लगती हैं. इसके साथ आपको फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी देखने को मिल जाती है. 


फ्री OTT सब्सक्रिप्शन है शामिल 


अब आते हैं इस प्लान की उस खासियत पर जिसकी बदौलत ये अन्य प्लान्स की तुलना में बेहद खास है. दरअसल इस प्लान में यूजर्स को फ्री ओवर दि टॉप यानी (OTT) प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है. इन सब्स्क्रिप्शन्स में भारत के दो सबसे बड़े ओटीटी प्लैटफॉर्म्स भी शामिल हैं जिनमें Netflix और Amazon Prime भी शामिल हैं. इन्हें मिलाकर इस प्लान में कुल 17 सब्स्क्रिप्शन्स यूजर्स को फ्री में दिए जाते हैं. तो कुल मिलाकर जो यूजर्स थोड़ा ज्यादा चाहते हैं उन्हीं के लिए ये प्लान बना है.



ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.