Jio 56 Days Validity Plan: भारत में Jio के प्रीपेड प्लान्स को काफी पसंद किया जाता है, वजह ये है कि सस्ते प्लान्स में भी कंपनी अच्छी खासी सुविधाएं देती है. अगर आप वैलिडिटी ज्यादा चाहते हैं और अपने प्लान को लम्बे समय तक रीचार्ज नहीं करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए Jio का एक ऐसा ही प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएगा. दरअसल हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी वैलिडिटी पूरे 56 दिनों की है. तो चलिए जानते हैं इस प्लान के बारे में सब कुछ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है ये प्लान 


Jio के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 533 रुपये है. ये प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ मार्केट में मौजूद है जिसे आप अगर एक बार रीचार्ज कर लेते हैं तो दो महीनों तक आपको दुबारा रीचार्ज करवाने के बारे में नहीं सोचना पड़ेगा. दो महीने का ये प्लान उन लोगों के लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है जो काफी ज्यादा बीजी रहते हैं और रिचार्ज करवाना भूल जाते हैं.


क्या है इस प्लान की खासियत 


Jio के एस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को काफी सारी सुविधाएं मिलती हैं. इन सुविधाओं में सबसे पहले 56 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है साथ ही साथ पूरे प्लान में 112 जीबी डाटा भी दिया जाता है, जो हर रोज 2GB डाटा होता है. इस प्लान में आपको 2 महीनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है इतना ही नहीं ग्राहक हर रोज 100 s.m.s. भी इस्तेमाल कर सकते हैं जो जरूरत पड़ने पर काफी काम आते हैं. इस प्लान के साथ ग्राहकों को अन्य कई बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं इनमें Jio टीवी ऐप, Jio सिनेमा के साथ ही Jio सिक्योरिटी और Jio क्लाउड का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाता है.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर