Man Orders Smartphone Get This: मुंबई के माहिम के 42 साल के एक शख्स को अमेजन से ऑर्डर किया गया 55 हजार रुपये का स्मार्टफोन की जगह चाय के कप मिल गए. ग्राहक ने अमेजन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है. ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, Amar Chavan ने अमेजन से टेक्नो फैंटम वी फोल्ड 5जी स्मार्टफोन ऑर्डर किया था. आइए जानते हैं पूरा मामला...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या हुआ था?


 Amar Chava बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (बेस्ट) में डिप्टी इंजीनियर हैं. 42 साल के चावण ने अमेजन से 54,999 रुपये का टेक्नो फैंटम वी फोल्ड 5जी स्मार्टफोन ऑर्डर किया था. ऑर्डर 15 जुलाई को डिलीवर हुआ, लेकिन चावण का कहना है कि फोन की जगह पैकेट में चाय के कप थे.


उन्होंने ई-टेलर पर ग्राहक सहायता नहीं देने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा, 'मैंने शॉपिंग पोर्टल पर फोन किया और शिकायत की... उन्होंने जांच कर वापस कॉल करने का आश्वासन दिया लेकिन 20 जुलाई तक कोई जवाब नहीं मिला. जब मैंने उन्हें फोन किया तो उन्होंने लाचारगी जताई और मुझे जांच रिपोर्ट देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद मैंने पुलिस से संपर्क किया.'


अमेजन की तरफ से कोई जवाब नहीं


उनका कहना है कि ऑनलाइन पोर्टल इस मामले की जांच में कोई दिलचस्पी नहीं ले रहा है. उन्होंने बताया कि उन्होंने पुलिस को डिलीवरी वाले व्यक्ति के सीसीटीवी फुटेज भी दिए हैं. 


निकल चुका है सांप भी


पिछले महीने, बेंगलुरु की एक महिला को अमेजन के पैकेट में सांप मिलने का एक और मामला सामने आया था. तन्वी ने अमेजन इंडिया से माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स कंट्रोलर मंगवाया था. पैकेट मिलने पर वह यह देखकर हैरान रह गई कि उसमें एक सांप था.