नई दिल्ली: बजट के ठीक बाद मोबाइल फोन यूजर्स को एक बड़ झटका लगा है. टेलीकॉम कंपनी अब अपनी टैरिफ प्लान्स (Tarrif Plans) को महंगा कर रही हैं. इसी कड़ी में Vi ने अपने कुछ पोस्टपेड प्लान्स (Postpaid Plans) को महंगा कर दिया है.


फैमिली पोस्टपेड प्लान्स महंगे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टेक साइट telecomtalk के मुताबिक Vi ने अपने फैमिली पोस्टपेड दरों में बढ़ोतरी की है. जानकारी के अनुसार 598 रुपये और 699 रुपये वाले प्लान्स अब महंगे हो गए हैं. इन दोनों प्लान्स के लिए अब 649 रुपये और 799 रुपये चुकाने पड़ेंगे.


इन पांच सर्किल्स में नए रेट लागू


रिपोर्ट के मुताबिक Vi ने पांच सर्किल्स में नए रेट लागू कर दिए हैं. चेन्नई, तमिलनाडु, कोलकाता, महाराष्ट्र और गोवा सक्रिल में नई दरें लागू हो गई हैं. बताते चलें कि यूपी ईस्ट सर्किल में कुछ समय पहले ही नए रेट लागू किए गए थे.


ये होंगे पांच पोस्टपेड प्लान्स


प्राप्त जानकारी के अनुसार अब चेन्नई, तमिलनाडु, कोलकाता, महाराष्ट्र और गोवा सक्रिल में पांच पोस्टपेड प्लान्स होंगे. यूजर्स 649 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये, 948 रुपये और 1348 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स में से कोई एक चुन सकते हैं.


बाकी अन्य सर्किल्स में पुराने रेट ही लागू


बताते चलें कि 6 सर्किल्स के अलावा अन्य राज्यों में फिलहाल नए स्लैब लागू नहीं किए गए हैं. अन्य सर्किल्स के Vi यूजर्स अभी भी 598 रुपये, 749 रुपये, 899 रुपये और 999 रुपये में पोस्टपेड इस्तेमाल कर सकते हैं.


ये भी पढ़ें: नहीं रहना पड़ेगा इस Valentine's Day पर अकेला, ये 5 ऐप आपको दिला सकते हैं Love Partner


क्या है फैमिली प्लान लेने का फायदा


जानकारों का कहना है कि Vi के फैमिली पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को दो कनेक्शन दिए जाते हैं. प्लान में यूजर्स को 80GB डेटा मिलता है. इसमें से कुल 50GB डेटा प्राइमरी कनेक्शन होल्डर को मिलता है, जबकि बाकि 30GB डेटा सेकंड्री यूजर को दिया जाता है. 


VIDEO