Most Selling Smartphone: भारत में जो लोग मिड रेंज स्मार्टफोन खरीदने के बारे में विचार बना रहे हैं उनके लिए वैसे तो कई ऑप्शन्स हैं लेकिन अगर बजट 30 हजार के अंदर रखना हो तो ऐसे कुछ ही स्मार्टफोन हैं जो हर मामले में एक बेहतर एक्सपीरियंस ऑफर कर रहे हैं. ऐसे दो स्मार्टफोन आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जो मार्केट में काफी ट्रेंडिंग बने हुए हैं. ये ना सिर्फ दमदार तरीके से परफॉर्म करते हैं बल्कि इनके स्पेसिफिकेशन्स भी शानदार हैं. अगर आपको भी इस रेंज का स्मार्टफोन खरीदना है तो आज हम आपको इनके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

OnePlus Nord 2T 5G के स्पेसिफिकेशन्स 


OnePlus Nord 2T 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में 6.43-inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है. ये डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन और HDR10+ का सर्टिफिकेशन मिलता है. अगर बात करें प्रोसेसर की तो स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर दिया गया है, जो 12GB तक RAM ऑप्शन के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका मेन लेंस 50MP का है. इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मोनोक्रोम लेंस मिलता है. सेल्फी के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है. ये 256GB तक के स्टोरेज ऑप्शन में आता है. इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, ये 80W Super VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. 


कीमत: 28,998 रुपये (8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज) 


iQOO Neo 6 5G के स्पेसिफिकेशन्स


iQOO Neo 6 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में 6.62 इंच की फुल-एचडी प्लस ई4 एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 360 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट ऑफर करती है. इसके रेजॉलूशन की बात करें तो ये 1080×2400 पिक्सल है. बात करें प्रोसेसर की तो स्मार्टफोन में राहकों को स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर मिलता है. अगर बात करें स्मार्टफोन के कैमरा की तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जिसमें 64 मेगापिक्सल सैमसंग GW1P कैमरा सेंसर, साथ में 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मौजूद है. स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो ये 4700 एमएएच की है जो 80 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ मार्केट में उपलब्ध है. 


कीमत: 29,999 रुपये (8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज) 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर