दिवाली का त्योहार आने ही वाला है. इस मौके पर कई कंपनियां अपने यूजर्स को दिवाली ऑफर्स लेकर आ रही हैं. इसी मौके पर ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म JioSaavn ने नए यूजर्स के लिए एक खास फेस्टिव ऑफर की घोषणा की है. प्लेटफॉर्म अपनी प्रीमियम सर्विस JioSaavn Pro के लिए तीन महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रहा है. जियो सावन रिलायंस इंडस्ट्रीज की सब्सिडियरी कंपनी है, जिसके मालिक बिजनेसमैन और एशिया के सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani हैं. आइए आपको जियो सावन के नए ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑफर का फायदा
इस ऑफर के तहत नए यूजर्स को एड-फ्री म्यूजिक की सुविधा मिलती है यानी यूजर बिना किसी विज्ञापन के म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं, अपनी पसंद की प्लेलिस्ट बना सकते हैं और अनलिमिडेट गाने डाउनलोड कर सकते हैं. जियो सावन पर आपको 15 से ज्यदा भाषाओं में 10 करोड़ से ज्यादा गाने मिल जाएंगे. इस ऐप पर आपको हर तरह के गाने मिल जाएंगे, जिन्हें आप कभी भी सुन सकते हैं. 


दिवाली के मौके पर JioSaavn का लक्ष्य नए यूजर्स को आकर्षित करना और उन्हें प्रीमियम म्यूजिक सुनने का अनुभव प्रदान करना है. यूजर्स को तीन महीने का फ्री ट्रायल पीरियड मिलता है. प्लेटफॉर्म पर गानों की एक बड़ी लाइब्रेरी है, जिसमें यूजर्स अपने मूड के हिसाब से गाने चुन सकते हैं. 


यह भी पढ़ें - क्या होता है Digital Condom? जानें कैसे करता है प्रोटेक्ट, फायदे जानकर करने लगेंगे यूज


ऑफर का लाभ कैसे उठाएं
ऑफर का लाभ उठाने के लिए नए यूजर्स JioSaavn Pro के लिए साइन अप कर सकते हैं और तीन महीने तक बिना रुकावट के म्यूजिक स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं. JioSaavn Pro जियो सावन द्वारा पेश किया जाने वाला एक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान है. 


यह भी पढ़ें - WhatsApp अकाउंट बैन होने पर क्या करें? जान लें इसका प्रोसेस, नहीं होगी दिक्कत


JioSaavn Pro की विशेषताएं
बिना विज्ञापन वाला म्यूजिक -
इस पर आपको बिना किसी विज्ञापन के म्यूजिक सुनने की सुविधा मिलती है. 
अनलिमिटेड डाउनलोड - आप अपने पसंदीदा गाने डाउनलोड कर सकते हैं और उन्हें ऑफलाइन सुन भी सकते हैं.  
हाई-क्वालिटी ऑडियो - आप हाई-क्वालिटी ऑडियो के साथ क्रिस्टल-क्लियर साउंड सुन सकते हैं. 
रिकमेंडेशन - अपने गाने सुनने की पसंद के के आधार पर आपको नए गाने सुनने की सिफारिशें मिलेंगी.
एक्सक्लूसिव कंटेंट - इस पर आपको एक्सक्लूसिव कंटेंट मिलता है. यहां आपको ओरिजिनल शो, पॉडकास्ट और एक्सक्लूसिव कंटेंट मिलता है.