Reliance Jio Recharge Plans: मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स को सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी सर्विस दे रही है. अगर आप जियो यूजर हैं और विदेश यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो आपको जियो के नए रिचार्ज प्लान्स के बारे में जरूर पता होना चाहिए. दरअसल, रिलायंस जियो ने अपने ISD रिचार्ज प्लान को अपडेट किया है. नए प्लान सिर्फ ₹39 से शुरू होते हैं और 7 दिनों के लिए कॉलिंग के लिए मिनट प्रदान करते हैं. जियो का दावा है कि वह सबसे कम कीमत पर ISD रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन देशों के लिए प्लान्स हुए अपडेट 
रिलायंस जियो ने बांग्लादेश, यूके, सऊदी अरब, नेपाल, चीन, जर्मनी, नाइजीरिया, पाकिस्तान, कतर, न्यूजीलैंड, श्रीलंका, स्विट्जरलैंड, स्पेन और इंडोनेशिया के लिए ISD रिचार्ज प्लान को अपडेट किया है. 


रिलायंस जियो के नए ISD प्लान


अमेरिका और कनाडा के लिए रिलायंस जियो का ISD प्लान ₹39 से शुरू होता है, जिसमें 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ 30 मिनट का टॉक टाइम मिलता है. बांग्लादेश के लिए ₹49 वावा प्लान 20 मिनट का टॉक टाइम ऑफर करता है. वहीं, सिंगापुर, थाईलैंड, मलेशिया और हांगकांग के लिए ₹59 वाला प्लान है, जो 15 मिनट तक बात करने की सुविधा देता है. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लिए ₹69 का रिचार्ज प्लान है जिसमें 15 मिनट का टॉक टाइम और यूके, जर्मनी, फ्रांस और स्पेन के लिए ₹79 का रिचार्ज प्लान है जिसमें 10 मिनट का टॉक टाइम मिलता है. 


यह भी पढ़ें - सिर्फ एक बार ही यूज होता है ये पासवर्ड, भूलकर भी न करें ये गलतियां, हो जाएगा बड़ा खेल


रिलायंस जियो का नया ₹1,028 और ₹1,029 वाला प्लान


जियो ने हाल ही में ₹1,028 और ₹1,029 के नए रिचार्ज प्लान भी पेश किए हैं. ₹1,028 का प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉल, डेली 100 SMS और रोजाना 2GB डेटा मिलता है. इसके अलावा यह उन क्षेत्रों में बिना किसी सीमा के मुफ्त 5G डेटा प्रदान करता है जहां जियो का 5G कवरेज उपलब्ध है. इसके साथ ही इसमें स्विगी वन लाइट की मुफ्त मेंबरशिप भी मिलती है और जियोटीवी, जियोसिनेमा और जियोक्लाउड का फ्री एक्सेस भी मिलता है.


यह भी पढ़ें - सर्दियों के लिए कौन सा Geyser रहेगा बेस्ट? खरीदने से पहले जान लें ये बातें, बचेंगे पैसे


जियो के ₹1,029 वाले प्लान में यूजर्स को कॉलिंग, वैलिडिटी और डेटा की सारी सुविधाएं ₹1,028 वाले प्लान की तरह ही मिलती है. लेकिन, इस प्लान में यूजर्स को स्विगी वन लाइट के बजाए अमेजन प्राइम लाइट का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.