Mukesh Ambani's Jio Rs 1029 Prepaid plan: रिलायंस जियो के यूजर्स के लिए अच्छी खबर है. हाल ही में, जियो ने अपने रिचार्ज प्लान के दाम बढ़ा दिए थे। लेकिन अब, कंपनी ने नए ऑफर पेश किए हैं. इनमें से एक ऑफर 1029 प्लान के लिए है, जो कि जियो का एक किफायती प्लान है. अगर आप नया रिचार्ज प्लान लेना चाहते हैं, तो इस प्लान के बारे में जानना आपके लिए फायदेमंद होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिलायंस जियो ने अपने 1029 रुपये के प्लान में कुछ बदलाव किए हैं. यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है जो मनोरंजन चाहते हैं. इस प्लान में पहले से जो ओटीटी ऐप्स मिलते थे, उनमें कुछ बदलाव किए गए हैं. अब जानते हैं कि इस प्लान में क्या-क्या मिलेगा.


Jio's Rs 1029 plan


रिलायंस जियो के 1029 रुपये के प्लान में आपको 84 दिन तक बिना रुके फोन कॉल करने का मौका मिलता है. इस प्लान में कुल 168GB डेटा मिलता है, यानी आप हर दिन 2GB तक तेज़ इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके साथ ही, आपको हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त मिलते हैं. इस प्लान की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें 5G इंटरनेट भी शामिल है. अगर आपके इलाके में 5G चलता है, तो आप बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के 5G इंटरनेट का पूरा फायदा उठा सकते हैं और अगर आपका रोज का इंटरनेट खत्म हो जाए तो भी आप 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट चला सकते हैं.


मिलेगा Amazon Prime Lite का सब्सक्रिप्शन


अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवी और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं, तो यह प्लान आपके लिए बहुत अच्छा है. जियो ने इस प्लान में अमेज़न प्राइम लाइट का ऑफर दिया है. पहले, इस प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण के लिए 84 दिनों का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता था, लेकिन अब आपको अमेजन प्राइम लाइट मिलेगा.


Amazon Prime Video Mobile Edition से कैसे अलग है


अमेजन प्राइम लाइट के साथ आप दो डिवाइस (टीवी या मोबाइल) पर एचडी क्वालिटी में वीडियो देख सकते हैं. इसके साथ आपको सामान एक दिन में ही मिल जाता है. आप सीधे अमेज़न पर प्राइम लाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं. लेकिन प्राइम वीडियो मोबाइल एडीशन सिर्फ एक मोबाइल डिवाइस पर चलता है. इसकी क्वालिटी भी कम होती है. आप इसे कुछ देशों में अमेजन के पार्टनर्स के साथ या भारत में सीधे अमेज़न से खरीद सकते हैं.