रिलायंस जियो ने एक नया रिचार्ज प्लान शुरू किया है जो 30 दिन का वैलिडिटी देता है. यह प्लान 28 दिन के प्लान से अलग है क्योंकि इसमें दो दिन का अतिरिक्त समय मिलता है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा भी मिलता है, जो यूजर्स के लिए बहुत सुविधाजनक है. आइए जानते हैं 30 दिन वाले प्लान में क्या खास है और यह बाकियों से कैसा अलग है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Reliance Jio Rs 319 Plan Details


रिलायंस जियो का ₹319 वाला प्लान पूरे कैलेंडर महीने के लिए है, जिससे यूजर्स को 30 दिन बिना रुकावट सेवा मिलती है. इसमें भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल शामिल है, जिससे ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के संवाद करने की सुविधा मिलती है. इस मासिक प्लान के साथ सब्सक्राइबर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं.


इसके अलावा, यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है; एक बार यह लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड कम होकर 64 Kbps हो जाती है. इस प्लान में JioTV, JioCinema और JioCloud की मुफ्त सदस्यता शामिल है. हालांकि, JioCinema पर प्रीमियम कंटेंट देखने के लिए आपको अलग से भुगतान करना होगा.


Reliance Jio Rs 355 Plan Details


₹319 के अलावा, Jio ने ₹355 का एक और रिचार्ज प्लान पेश किया है, जो भी 30 दिन के लिए वैलिड है. इस प्लान में आपको बिना रोजाना के लिमिट के 25GB डेटा मिलेगा, जिससे आप इसे अपने हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं. ₹319 वाले प्लान की तरह, इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं, साथ ही JioTV, JioCinema और JioCloud का भी मज़ा ले सकते हैं.