NU X2 and X4 Earbuds: NU रिपब्लिक ने भारत में अपने दो धमाकेदार डिजाइन और फीचर्स वाले वायरलेस ईयरबड पेश किए हैं - जिसमें Cyberstud X2 और Cyberstud X4 Firefly शामिल है. दोनों का ही डिजाइन इतना जोरदार है कि कोई भी इसे खरीदने से रोक नहीं सकता है. कंपनी ने कई जोरदार फीचर्स इन ईयरबड्स में शामिल किए हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए इन दोनों का ही रिव्यू लेकर आए हैं जिससे आप समझ सकते हैं कि इनपर पैसे खर्च करना आपके लिए कैसा रहने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

NU Republic Cyberstud X2 


डिजाइन और फीचर्स : साइबरस्टूड X2 वायरलेस ईयरबड्स का डिजाइड बेहद ही यूनीक है जिसपर आपको LED लाइटिंग का जोरदार इस्तेमाल देखने को मिल जाता है. यकीन मानिए इसके जैसे डिजाइन वाले ईयरबड्स आपको मार्केट में देखने को मिलेंगे. इस ईयरबड को ऐसे तैयार किया गया है कि ये स्टाइल स्टेटमेंट बन. इसे मेटल केज जैसा डिजाइन दिया गया है जिसके बीच में एक आयरन हार्ट एलिमेंट भी यूज किया गया है जिसमें ब्लू एलईडी का इस्तेमाल किया गया है. इस वायरलेस ईयरबड को एक लॉकेट के रूप में भी पहना जा सकता है और इसमें आपको एक चेन भी मिल जाती है. 


यकीन मानिए ये मजबूत तो है ही साथ ही साथ इसमें आपको एक नेक्स्ट लेवल स्टाइल देखने को मिल जाता है. ये रिएक्टर-इंस्पायर्ड डिजाइन के साथ आता है. जो फैशन के साथ तकनी का कॉम्बिनेशन दिखाता है. साइबरस्टड X2 अपने 13 मिमी नियोडिमियम ड्राइवर, ईएनसी तकनीक और प्रभावशाली 70 घंटे के प्लेटाइम के साथ एक पंच पैक करता है. ये विशेषताएं इसे स्टाइल और प्रदर्शन चाहने वालों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती हैं.


कितनी है कीमत 


NU  रिपब्लिक साइबरस्टूड X2 ₹2499 के प्राइज पर उपलब्ध है और इसे विशेष रूप से www.nurepublic.co पर खरीदा जा सकता है. इसमें ग्राहकों को एन्वायरमेंटल नॉइज कैंसिलेशन (ईएनसी), डुअल मोड (गेम/म्यूजिक), 13 मिमी नियोडिमियम ड्राइवर, 70 घंटे तक का प्लेटाइम और मेटल चेन के साथ एक स्टाइलिश डिजाइन मिलता है. 


NU Republic Cyberstud X4 Firefly 


डिजाइन और फीचर्स : अगर बात करें साइबरस्टूड X4 फायर फ्लाई का तो ये एक जुगनू से इंस्पायर्ड डिजाइन ऑफर करता है. ना सिर्फ इसमें लेगी हुई एलईडी लाइटिंग इसे फायरफ्लाई आ डिजाइन ऑफर करती है, बल्कि इसका पॉप अप लिड भी फायरफ्लाई को रेप्लिकेट करता है. ये डिजाइन किसी को भी एक नजर में ही पसंद आ सकता है. 


डिज़ाइन को और भी ज्यादा बेहतरीन बनाने में इसकी एलईडी ब्रीदिंग लाइट्स भी अहम रोल प्ले करती हैं. चाहे रनवे पर हो या हवाई अड्डे पर, ये ईयरबड अपनी एलईडी लाइट्स के साथ सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेंगे. बोल्ड डिज़ाइन सिर्फ दिखावे के लिए नहीं है; साइबरस्टूड X4 एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (32DB) X-बेस तकनीक, रुकावट के बगैर कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ V5.3, गेमिंग और म्यूजिक के लिए डुअल मोड और अल्ट्रा-लो 40ms लेटेंसी जैसी जोरदार खासियतें इसमें शामिल की गई हैं. इसकी 15 मिनट की तेज़ चार्जिंग यह भी सुनिश्चित करती है कि साइबरस्टूड X4 अपने शानदार डिज़ाइन के साथ आपका ध्यान आकर्षित करते हुए आपके ऑडियो एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए हमेशा तैयार है.


कितनी है कीमत 


NU Republic Cyberstud X4 Firefly की कीमत की बात करें तो ये ₹1,799 के प्राइज पर उपलब्ध है और इसे विशेष रूप से www.nurepublic.co पर खरीदा जा सकता है. 


क्या है हमारा फैसला 


NU Republic Cyberstud X4 Firefly और NU Republic Cyberstud X2 , दोनों ही ईयरबड्स को हमनें इस्तेमाल करके देखा है. इन दोनों को इस्तेमाल करने के बाद हमें ये काफी पसंद आए हैं, दरअसल दोनों ही बजट रेंज के ईयरबड्स हैं और दोनों में ही वर्ल्ड क्लास डिजाइन और ऑडियो एक्सपीरियंस देने के लिए अच्छा काम किया गया है. तो ऐसे में अगर आप सिमिलर डिजाइन और फीचर्स वाले ईयरबड्स चला कर तक चुके हैं तो ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन सबैत होंगे.