यूपी के अमरोहा में राम-रावण का किरदार निभा रहे कलाकारों ने एक-दूसरे को पीटा, वीडियो वायरल

 Ram Ravan Fight Video Viral: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में रामलीला के दौरान राम और रावण का किरदार निभाने वाले कलाकारों ने मंच पर ही आपस में हाथापाई कर ली.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 14, 2024, 05:46 PM IST
  • यूपी के अमरोहा का वीडियो वायरल
  • राम-रावण नाटक करते हुए असली लड़ाई करने लगे
यूपी के अमरोहा में राम-रावण का किरदार निभा रहे कलाकारों ने एक-दूसरे को पीटा, वीडियो वायरल

Amroha News: उत्तर प्रदेश में एक रामलीला के दौरान उस समय स्थिति बिगड़ गई जब राम और रावण का किरदार निभाने वाले कलाकार मंच पर आपस में ही भिड़ गए. यह घटना यूपी के अमरोहा में विजयदशमी के दिन रामलीला के दौरान हुई. दरअसल, दशहरा के दिन अंतिम युद्ध के लिए मंच तैयार था. जहां राम और रावण अपनी लड़ाई शुरू करते हैं. दर्शकों की भीड़ होती है और फिर मंच पर कुछ ऐसा होता है जिसे देख सब हैरान रह जाते हैं.

वीडिया में देखा जा सकता है कि कैसे राम और रावण धनुष और बाण लेकर एक दूसरे से लड़ रहे हैं और बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है. थोड़ी देर तक मंच पर राम और रावण का किरदार निभा रहे अभिनेता नाटक के रूप में लड़ते रहे और 'जय श्री राम' के नारे गूंजते रहे. लेकिन फिर....देखें वीडियो

क्या हुआ, पूरा मामला?
वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अचानक राम और रावण का किरदार निभा रहे लोगों में लड़ाई हो गई. ऐसा तब हुआ जब रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता को धक्का दे दिया. रावण का किरदार निभा रहे शख्स ने लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता को भी मंच से हटाने की कोशिश की. फिर एक समय ऐसा आया जब दोनों के बीच लड़ाई हुई और फिर 'रावण' ने 'राम' को मंच से नीचे धकेल दिया.

कलाकार अपना नाटक छोड़ मंच पर ही हाथापाई करने लगे. जैसे ही राम का किरदार निभाने वाला अभिनेता रावण पर हमला करता है, तो वह उसे धक्का देकर मंच पर गिरा देता है. जब आयोजक दोनों को अलग करने के लिए मंच पर पहुंचे तो दोनों एक-दूसरे पर हमला करने लगे. फिर दोनों को अलग-अलग कर दिया गया.

कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लगता है कि एक्टर्स भूल गए हैं कि वे कौन हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा कई बार होता है जब लोग अपने किरदार में डूब जाते हैं.'

ये भी पढ़ें- भारत में बढ़ती कैंसर की दर; सबसे अधिक लोगों को हो रहे ये दो कैंसर, जानें- पुरुषों और महिलाओं के मामलों में अंतर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़