OnePlus ने हाल ही में OnePlus Open को लॉन्च किया है, जो काफी पॉपुलर हो रहा है. एक शख्स ने फोन का ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया. फोन पर चाकू से वार किए, जमीन पर पटका और बेंड करने की कोशिश की. जेरीरिगएवरीथिंग के नाम से मशहूर यूट्यूबर जैक नेल्सन ने OnePlus Open का ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया और फोन मजबूत साबित हुआ. वो आसानी से हर सितम को सहता गया और आखिर में आराम से चलता दिखा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्क्रैच टेस्ट


OnePlus Open स्क्रैच टेस्ट में सफल साबित हुआ. बाहर की 6.3-इंच की स्क्रीन जो सिरेमिक गार्ड से सुरक्षित है वो 7 लेवर को आसानी से क्रॉस करने में सफल रही. कैमरा मॉड्यूल में भी कोई परेशानी देखने को नहीं मिली. 


फोल्डिंग टेस्ट


वनप्लस ओपन फोल्डिंग मैकेनिज्म काफी मजबूत है. इसे एक लाख से अधिक बार फोल्ड करने के लिए डिजाइन किया गया है और यह टेस्टिंग में भी खरा उतरा है. फोन में बजरी डालकर बार-बार खोला और बंद किया, लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ. वनप्लस ओपन में IPX4 प्रवेश सुरक्षा भी है. इसका मतलब है कि यह धूल और मलबे से सुरक्षित है. अंत में, OnePlus Open ने कठोर बूंदों के खिलाफ स्थायित्व दिखाया. इसे 1.5 मीटर की ऊंचाई से गिराया गया, और यह ठीक से काम करना जारी रखा.


टिल्ट टेस्ट 


टिल्ट टेस्ट में फोल्डेबल फोन लड़खड़ा जाते हैं, लेकिन इस फोन ने लचीलापन दिखाया. भारी दबाव को भी इसने सहन कर लिया. इसक अलावा गिराने पर भी फोन में कोई दिक्कत नहीं आई. हर टेस्ट में यह फोन सफल साबित हुआ. नहीं यूट्यूबर का वीडियो है, जिसको आप देख सकते हैं.