Online Payment: अभी तक आपने क्यूआर कोड स्कैन करके और यूपीआई ऐप्स के माध्यम से ऑनलाइन पेमेंट होते देखा होगा. लेकिन, क्या आपने कभी हाथ की हथेली से ऑनलाइन पेमेंट होते देखा है. जी हां, आपने सही सुना. इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो बंपर वायरल हो रहा है, जिसमें हथेली से पेमेंट होते दिखाया जा रहा है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Instagram पर शेयर किया वीडियो
यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शियर किया गया है. पाकिस्तानी कंटेंट क्रिएटर राणा हमजा सैफ ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें चीन की नई टेक्नोलॉजी को दिखाय गया है. इस वीडियो में सैफ अपने दोस्तों के साथ एक ग्रोसरी स्टोर में जाते हैं. यहीं पर उनका एक दोस्त हथेली से पेमेंट करके दिखाता है. जिससे बाकी के दोस्त हैरान रह जाते हैं. इस टेक्नोलॉजी की मदद से एक बार हथेली रजिस्टर करने के बाद चीन में कहीं भी आसानी से पेमेंट हो जाएगा. 



यह भी पढ़ें - Logitech ने भारत में लॉन्च किया नया वायरलेस माउस, जानें इसकी कीमत और खासियत


यह वीडियो इंटरनेट पर बंपर वायरल हो रहा है. लोगों को इस वीडियो का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक नौ मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. यह टेक्नोलॉजी ऑनलाइन पेमेंट के तरीके को पूरी तरह बदल सकती है और काफी ज्यादा आसान और मजेदार बना सकती है. 


यह भी पढ़ें - पटाखे जैसी आवाज करती है ये झालर, दिवाली पर घर भी जगमगाएगा और पैसे भी बचेंगे


इंटरनेट पर लोगों का रिएक्शन 
इन वीडियो को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. अब तक इस वीडियो तीन लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. लोग इस वीडियो पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. लोग इस टेक्नोलॉजी की तारीक कर रहे हैं और इसे भविष्य में पेमेंट का नया तरीका बता रहे हैं.