Logitech ने भारत में लॉन्च किया नया वायरलेस माउस, जानें इसकी कीमत और खासियत
Advertisement
trendingNow12485178

Logitech ने भारत में लॉन्च किया नया वायरलेस माउस, जानें इसकी कीमत और खासियत

Logitech M196 Wireless Bluetooth Mouse: कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स बनाने वाले ब्रांड Logitech ने भारत में अपना नया वायरलेस ब्लूटूथ माउस लॉन्च किया है, जिसका नाम Logitech M196 है. आइए आपको कंपनी के नए वायरलेस माउस के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Logitech ने भारत में लॉन्च किया नया वायरलेस माउस, जानें इसकी कीमत और खासियत

Logitech Mouse: अगर आप नया वायरलेस माउस खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है. कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स बनाने वाले ब्रांड Logitech ने भारत में अपना नया वायरलेस ब्लूटूथ माउस लॉन्च किया है, जिसका नाम Logitech M196 है. कंपनी ने इस प्रोडक्ट को हाल ही में Logitech POP Icon कीज और POP माउस को पेश करने के बाद लॉन्च किया है. आइए आपको कंपनी के नए वायरलेस माउस के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Logitech M196 की कीमत और कहां मिलेगा
Logitech M196 माइस की कीमत 1,125 रुपये है और यह तीन कलर ऑपशंस में उपलब्ध है, जिसमें ग्रेफाइट, ऑफ-व्हाइट और रोज कलर शामिल है. यह आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर मिल जाएगा. 

Logitech M196 के फीचर्स 
Logitech का लेटेस्ट वायरलेस माउस बिना किसी देरी के ब्लूटूथ सपोर्टेड कंप्यूटर्स से वायरलेस तरीके से कनेक्ट हो जाता है. यह 10 मीटर की वायरलेस रेंज के साथ ब्लूटूथ लो एनर्जी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है. Logitech M196 वायरलेस ब्लूटूथ माउस आसान नेविगेशन और अच्छा कंट्रोल प्रदान करता है. 

यह भी पढ़ें - Google Gemini को मिल सकता है नया फीचर, बिना फोन अनलॉक किए कर सकेंगे कॉल और मैसेज 

कंपनी यूजर एक्सपीरियंस को आसान बनाने के लिए लगातार काम करती रहती है. इस माउस में कंपनी ने 1000 DPI के साथ स्मूथ ऑप्टिकल ट्रैकिंग शामिल की है. यूजर्स इस माउस को किसी भी तरह के सर्फेस पर यूज कर सकते हैं और आसानी से कर्सर को स्क्रॉल कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - Mukesh Ambani ने टेलीकॉम मार्केट में मचाई हलचल, Jio का ये प्लान सिर्फ 91 रुपये में दे रहा इतने सारे फायदे

इस वायरलेस ब्लूटूथ माउस को पावर सिंगल AA बैटरी का यूज किया जाता है, जो कि 12 महीने तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करती है. इस माउस में शामिल बैटरी के बावजूद इसकी चौड़ाई 60mm और वजन 76 ग्राम है. डिवाइस में लाइन-बाय-लाइन स्क्रॉलिंग के लिए 2D मैकेनिकल स्क्रॉल व्हील दिया गया है. 

Trending news