WhatsApp यूजर्स के लिए Good News! आ रहे हैं ये नए फीचर्स जिनका आपको कब से था इंतजार

WhatsApp Upcoming Features: वॉट्सएप (WhatsApp) दुनिया के सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप्स में से एक है. इस ऐप पर आने वाले समय में कई सारे नए फीचर्स जारी किए जा रहे हैं. बता दें कि इस लिस्ट में वो फीचर्स शामिल हैं, जिनका यूजर्स काफी सी से इंतजार कर रहे थे. वॉट्सएप प्रीमियम (WhatsApp Premium) के सब्सक्रिप्शन से लेकर भेजे हुए मैसेज को एडिट करने के ऑप्शन तक, यहां जानें कि आने वाले दिनों में आपको वॉट्सएप पर क्या नया मिलने वाला है..

अनन्या श्रीवास्तव Tue, 18 Oct 2022-2:18 pm,
1/5

वॉट्सएप अपने यूजर्स के लिए एक नया वॉट्सएप प्रीमियम (WhatsApp Premium) सब्सक्रिप्शन प्लान रोलआउट करने जा रहा है जो खास वॉट्सएप बिजनेस के लिए है. इस फीचर से बिजनेस को अड्वान्स पेड फीचर्स एक्सेस करने का मौका मिल जाएगा और फिलहाल इसे बीटा यूजर्स ट्राई कर रहे हैं.

2/5

इस फीचर का यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बता दें कि इस फीचर की मदद से व्यू वन्स फीचर में शेयर किए जाने वाली फोटोज और वीडियोज का स्क्रीनशॉट नहीं लिया जा सकेगा. इस फीचर को जल्द जारी किया जाएगा. 

3/5

वॉट्सएप पर आप तस्वीरें, वीडियो और जीआईएफ तो कैप्शन के साथ चैट्स में शेयर कर सकते हैं लेकिन डॉक्यूमेंट्स के साथ ऐसा नहीं होता था. आने वाले समय में डॉक्यूमेंट्स भी कैप्शन्स के साथ भेजे जा सकेंगे. साथ ही, यूजर्स जिस तरह सर्च ऑप्शन से चैट में मैसेज ढूंढ सकते हैं, वो अब डॉक्यूमेंट्स भी सर्च कर सकेंगे. 

4/5

फिलहाल वॉट्सएप ग्रुप्स में अधिकतम 512 मेंबर्स को ऐड किया जा सकता है लेकिन अब वॉट्सएप एक बार फिर ग्रुप की पार्टिसिपेन्ट लिमिट को बढ़ाने जा रहा है. बता दें कि आने वाले दिनों में वॉट्सएप ग्रुप पार्टिसिपेन्ट्स लिमिट को बड़ाकर 1024 मेंबर्स तक कर दिया जाएगा. 

5/5

WABetaInfo के हिसाब से वॉट्सएप पर एक और नया फीचर आ रहा है जो ट्विटर के एडिट बटन फीचर जैसा होगा. इसका मतलब यही है कि यूजर्स मैसेज भेजने के 15 मिनट के अंदर उसे एडिट कर सकेंगे. मैसेज भेजने के बाद उसे एडिट करने के ऑप्शन को कब तक जारी किया जाएगा, फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं आई है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link