Smartphone के नॉर्मल कैमरे से क्लिक कर पाएंगे धांसू फोटोज, बस ले आएं ये 5 सस्ते गैजेट्स

Smartphone Camera: अगर आपका स्मार्टफोन पुराना हो गया है और यह ठीक तरह से फोटो नहीं क्लिक कर पाता है तो आज हम आपको कुछ ऐसे गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आप अपने नॉर्मल स्मार्टफोन से ही बेहतरीन फोटो क्लिक कर सकते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 09 Oct 2022-4:21 pm,
1/5

अगर आप अपने स्मार्टफोन से बेहतरीन फोटोग्राफी करना चाहते हैं तो सबसे जरूरी है ट्राइपॉड और इसकी बदौलत आप अपने स्मार्टफोन को स्टेबल रखकर अच्छी खासी फोटोग्राफी कर सकते हैं.

2/5

मार्केट में आजकल स्मार्टफोन कैमरा में लगाने के लिए एक्स्ट्रा लेंस मिलते हैं जिनकी बदौलत आप अच्छी फोटोग्राफी कर सकते हैं. यह लेंस इस्तेमाल करने में आसान होते हैं और इन्हें बस आपको स्मार्ट फोन के कैमरा के ऊपर लगाना होता है.

3/5

रिंग लाइट ऐसे लोगों के लिए तैयार की गई है जो फोटोग्राफी में जान डालना चाहते हैं और इसकी क्वालिटी को बेहतरीन बनाना चाहते हैं. इन्हें किफायती कीमत में मार्केट से खरीदा जा सकता है और आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है.

4/5

गोरिल्ला ट्राइपॉड किसी नॉर्मल ट्राइपॉड की तरह ही होते हैं लेकिन इनका कर छोटा होता है और आप इन्हें पथरीली जमीन या फिर अनइवन सर्फेस पर इस्तेमाल कर सकते हैं. स्मार्टफोन से फोटोग्राफी के लिए यह एक बेहतरीन गैजेट है.

5/5

सेल्फी स्टिक तो आपने कई देखी होंगी जिनमें आपको स्मार्टफोन को लगाना होता है और आप अच्छी तरह से सेल्फी के करवाते हैं लेकिन अब मार्केट में स्टेबलाइजर वाली सेल्फी स्टिक आ चुकी हैं इनकी कीमत थोड़ी ज्यादा जरूर होती है लेकिन इससे फोटो की क्वालिटी में जान आ जाती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link