Apple Watch ने कई लोगों की जान बचाई है, लेकिन इस बार ऐप्पल वॉच ने कुछ ऐसा किया. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. ऐप्पल वॉच की वजह से जिम में पुलिस रेड पड़ गई. पीटीजे ग्लेड्सविले (PTJ Gladesville) में एक जिम ट्रेनर अपने क्लाइन्ट को ट्रेन कर रहा था. तभी ऐप्पल वॉच ने गलती से सिरी को एक्टिवेट कर दिया और इमरजेंसी सर्विस को बुला लिया. कुछ ही मिनटों में 15 पुलिस ऑफिर्स आकर खड़े हो गए. उन सभी के हाथों में बंदूक थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिरी ने गलती से बजाया अलार्म


News.com.au की खबर के मुताबिक, PTJ Gladesville में एक जिम ट्रेनर अपने ग्राहक को ट्रेनिंग दे रहा था. तभी ट्रेनर की ऐप्पल वॉच ने गलती से सिरी को एक्टिव कर दिया और इमरजेंसी सर्विसेस को कॉल कर दिया. 


GYM में पड़ी Police Raid


जैसे ही इमरजेंसी सर्विस को कॉल प्राप्त हुआ तो वो 15 हथियारबंद पुलिस अधिकारी जिम पहुंच गए. कॉल गन शॉट से संबंधित था तो उनको लगा कि आत्महत्या हुई है. इसलिए वो बंदूक लेकर पहुंचे. जिम में बंदूक के साथ इतने पुलिस वालों को देखकर सभी हैरान रह गए. लेकिन यह फेक अलार्म था और पता नहीं चला कि ऐसा क्यों किया गया. 


ट्रेनर ने बताई कहानी


ट्रेनर ने फिर आगे की कहानी सुनाई. उन्होंने कहा, 'मेरे सामने 15 पुलिस अधिकारी खड़े थे और कई एंबुलेंस खड़ी थीं. उसके बाद मैं सोच में पड़ गया और मन में सोचने लगा कि क्या चल रहा है. उनमें से एक पुलिस अधिकारी ने पूछा कि जेमी एवरी कौन है और मैने कहा, 'मैं जेमी एलेनी हूं' उन्होंने बताया कि आपकी तरफ से कॉल आया था. लेकिन मैंने कोई कॉल नहीं किया था.'


उन्हें गलती का एहसास हुआ और पुलिस को समझाया कि उन्होंने कॉल नहीं किया था और ऐप्पल वॉच ने गलती से अलार्म बजा दिया था. अच्छी बात यह रही कि पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया और कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं