Poonam Pandey Phone: भारतीय अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. पूनम बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर वे रेगुलरली अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के लिए पूनम एक शानदार स्मार्टफोन का इस्तेमाल करती हैं, जिसकी कीमत लाखों रुपये की है. ये फोन शानदार फोटो और वीडियो शूट करने में कारगर है. आज हम आपको उनके स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं. पूनम पांडे को स्मार्टफोन्स का काफी शौक है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी वो कई बार अपने फोन को फ्लॉन्ट कर चुकी हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चलाती हैं iPhone 15 Pro Max


आपको बता दें, पूनम पांडे को ऐप्पल के आईफोन्स का काफी शौक है. कई तस्वीरों में उनको आईफोन के साथ देखा गया है. 6 हफ्ते पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की थी, जिसमें वो मिरर के सामने आईफोन 15 प्रो मैक्स के साथ नजर आईं. इसका मतलब वो ऐप्पल के लेटेस्ट मॉडल का इस्तेमाल करती हैं.


iPhone 15 Pro Max में मिलता है सिनेमैटिक मोड


आईफोन 15 प्रो सीरीज में सिनेमैटिक मोड मिलता है, जो वीडियो को प्रोफेशनली बनाने में काम आता है. अगर आपने इसकी 30FPS और 4K सेटिंग ऑन कर दी तो वीडियो हाई डेफिनेशनल में नजर आती है.



इसके अलावा पहले भी उनको आईफोन 14, आईफोन 13 और अन्य आईफोन मॉडल्स के साथ स्पॉट किया गया था. उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. 


पूनम अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर समय-समय पर पोस्ट शेयर करती हैं. उनके पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कॉमेंट्स भी करते हैं. फिल्मों और सोशल मीडिया के अलावा पूनम को असली पहचान रियलिटी शो "लॉक अप" से मिली है. उन्होंने "नशा," "द जर्नी ऑफ कर्म" जैसी फिल्मों में भी काम किया है..