Portable Hand Warmer: ठंड का मौसम आ चुका है और भारत में कड़ाके की सर्दी पड़ने लगी है. सुबह और रात के समय तो ठंडी हवाओं के साथ ठंड बढ़ जाती है. लोग स्वेटर और जैकेट की मदद से शरीर को ठंड से तो बचा लेते हैं. लेकिन हाथ ठंडे ही रहते हैं. ग्लव्स भी पहनें तो छोटे-छोटे काम के लिए ग्लव्स को उतारना पड़ जाता है. ऐसे में हम आपको ऐसी सस्ती डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके कपकपाते हाथों को गर्म रखेगी. इस डिवाइस की कीमत भी 400 रुपये के कम है. इस डिवाइस को हैंड वॉर्मर कहा जाता है, जिसको कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Portable Hand Warmer


यह पोर्टेबल हैंड वॉर्मर बिल्कुल टॉय की तरह नजर आता है और यह इतना छोटा है कि इसको जेब या बैग में रखा जा सकता है. डिवाइस के बीच में टेडी बियर नजर आ रहा है, जो बिल्कुल खिलौने जैसा लगता है. इसमें बीच में लाइट भी जलती है, जो नाइट बल्ब का काम करती है. यह चुटकियों में हाथ को गर्म करने में सक्षम है. 


Portable Hand Warmer Features


Benn Hand Portable Hand Warmer में दो मोड मिलते हैं, एक लो और दूसरा हाई. लो में यूजर को 45 से 50 डिग्री तक का टेम्परेचर मिलेगा, तो वहीं हाई स्पीड में 50 से 55 डिग्री तक का. इसमें 2400mAh की दमदार बैटरी भी मिलती है. यह करीब 3.5 घंटे में फुल चार्ज होता है और 6 से 8 घंटे तक चलता है. 


Portable Hand Warmer Price In India


Benn Hand Portable Hand Warmer की MRP 899 रुपये है, लेकिन अमेजन पर 399 रुपये में उपलब्ध है. डिवाइस पर 56 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसे आप ऑफलाइन मार्केट से भी खरीद सकते हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं