Portable Mini Washing Machine in India on Amazon: आज मार्केट में ऐसे कई सारे गैजेट्स आ गए हैं, जिनका इस्तेमाल करके आप अपने कामों को फटाफट निपटा सकते हैं और आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ती है. इन गैजेट्स में वॉशिंग मशीन (Washing Machine) भी शामिल है, जो आपके कपड़ों को कुछ ही समय में धो देती है. वैसे तो आज के समय में ज्यादातर घरों में वॉशिंग मशीन है लेकिन कई ऐसे भी लोग हैं जो अपने कपड़े खुद ही धोते हैं. अगर आप भी इनमें से एक हैं तो हम आपको बता दें कि हमारे पास आपके लिए एक कमाल की पोर्टेबल वॉशिंग मशीन (Portable Washing Machine) का सुझाव है, जिसे आप कम कीमत में घर लेकर आ सकते हैं.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर लाएं ये शानदार Portable Washing Machine


आपको बता दें कि अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आपको पोर्टेबल वॉशिंग मशीन (Portable Washing Machine) के कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे, जिनमें से आप अपने हिसाब से बेस्ट ऑप्शन छन सकते हैं. फिलहाल, हम आपको Inllex Front Load Portable Mini Folding Clothes Portable Washing Machine के बारे में बता रहे हैं, जिसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. 


बेहद कम है इसकी कीमत 


ये पोर्टेबल वॉशिंग मशीन इस ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर 9,799 रुपये की लिस्ट की गई है जिसे 49% के डिस्काउंट के बाद 4,900 रुपये में बेचा जा रहा है. आप चाहें तो इसे 170 रुपये प्रति महीने की ईएमआई (EMI) पर भी खरीद सकते हैं. इस वॉशिंग मशीन की डील में एक पार्टनर ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसका फायदा आप उठा सकते हैं. 


एक बाल्टी जैसी दिखती है ये वॉशिंग मशीन


Inllex Front Load Portable Mini Folding Clothes Portable Washing Machine एक फोल्डेबल मशीन है जिसे 24cm की हाइट तक लाया जा सकता है और जब इसे फोल्ड करें, तो ये केवल 5.5cm की हो जाएगी. इसकी चौड़ाई 32cm की है और देखने में ये बिल्कुल एक साधारण बाल्टी जैसी दिखती है. इस पोर्टेबल वॉशिंग मशीन को यूएसबी की मदद से इस्तेमाल किया जा सकता है और अपनी सहूलियत के हिसाब से इसे आप जहां चाहें वहां रख सकते हैं.ये वॉशिंग मशीन एक बार में छह से आठ कपड़े तक धो सकती है.