Portable AC Online: भारत में गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है और लोगों को अभी से एयर कंडीशनर की जरूरत पड़ने लगी है, आम तौर पर किसी घर में एक से दो एयर कंडीशनर होते हैं लेकिन कुछ लोगों के लिए पूरे घर में एयर कंडीशनर लगवा पाना संभव नहीं होता है. ऐसे में घर के कुछ हिस्से काफी गर्म रह जाते हैं और यहां पर लोगों को गर्मी से निजात नहीं मिलती है. अगर आपके घर में भी एक एक्स्ट्रा एयर कंडीशनर की जरूरत है लेकिन आप बजट नहीं बना पा रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे पोर्टेबल एयर कंडीशनर के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि बेहद ही जबरदस्त कूलिंग भी ऑफर करता है जिससे आप आसानी से अपने घर के हर कोने को ठंडा रख सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है ये एयर कंडीशनर 


जिस एयर कंडीशनर के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Whitecherry Mini Air Conditioner है. वैसे तो मार्केट में यह पोर्टेबल AC आसानी से उपलब्ध हो जाएगा. लेकिन ऑनलाइन मार्केट में इसको काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है. हम बता रहे हैं Whitecherry Air Conditioner के बारे में. इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत वैसे तो 2,199 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 1,599 रुपये में उपलब्ध है. इस AC को कमरे के हिसाब से डिजाइन किया गया है. यह काफी हल्का और हैंडी है. इसको कमरे में कहीं भी फिट किया जा सकता है.


नहीं पड़ेगी बिजली की जरूरत


इसको चलाने के लिए बिजली की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. इसमें आपको USB Connector मिलता है जो आपके लैपटॉप या कंप्यूटर से बहुत आसानी से कनेक्ट हो जाता है. यानी यह घर से काम करने वालों और ऑनलाइन स्टडीज वालों के लिए बेस्ट है. इस AC में पानी के लिए टैंक भी दिया गया है.


देगा जबरदस्त ठंडक


अगर कमरा गर्म है तो इसको ऑन करते ही यह रूम को नॉर्मल कर देगा. यह जबरदस्त ठंडी हवा फेकेगा. अगर आप मार्केट नहीं जाना चाहते तो ऑनलाइन ऑर्डर करने पर यह आपके घर में डिलीवर हो जाएगा. 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|