Anupamaa Spoiler: अनुपमा के लिए आध्या के मन में फिर आई खटास, अपनी मां पर लगाया ऐसा आरोप

Anupamaa 4 October 2023 Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज आश्रम के सभी लोगों को मिठाई खिलाएंगे. वहीं, आध्या और डिंपल एक बार फिर से झगड़ पड़ेंगी. वहीं, तोषू ने अपनी घटिया साजिश रच ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2024, 09:34 PM IST
    • अनुपमा पर फिर फिदा होगा अनुज
    • आध्या होगी मां अनुपमा से नाराज
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के लिए आध्या के मन में फिर आई खटास, अपनी मां पर लगाया ऐसा आरोप

Anupamaa 4 October 2023 Spoiler: 'अनुपमा' के शुक्रवार एपिसोड की शुरुआत उस सीन के साथ होगी जब अनुपमा देखेगी कि उसका लॉकेट टूट गया है. ऐसे में अनुज उसे परेशान देखकर समझाते हुए कहेगा कि कोई बात नहीं, लॉकेट ही तो है. तुम्हारा सुरक्षित हो वो ज्यादा जरूरी है. इसके बाद दोनों मिठाई लेकर आश्रम आ जाएंगे और बताएंगे कि उनकी प्रेजेंटेशन बहुत अच्छी रही और प्रमोटर्स को उनका आइडिया पसंद आया. इसके बाद सभी अनुपमा को शुभकामनाएं देंगे. वहीं, आध्या कहेगी कि जब से आपने पॉप्स को शादी के लिए हां कहा है सब ठीक हो रहा है.

तोषू चलेगा नई चाल

4 सितंबर, 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि तोषू, पाखी और डिंपल एक ओर खड़े रहकर आश्रम के लोगों को खुशियां मनाते देख जलेंगे. वहीं, तोषू के दिमाग में एक बड़ी प्लानिंग चल रही है. वह कहता है कि बस एक बार ये आशा भवन बिकवा दूं. इस दौरान आध्या, अनुपमा से गरबा को लेकर चर्चा करेगी. दूसरी ओर तोषू किसी से फोन पर बात कर रहा होगा और कहेगा कि मेरा 5 प्रतिशत पक्का है ना. इस दौरान पाखी वहां आ जाता है. तोषू उसे देखकर सब बताने के बारे में सोचता है, लेकिन उसे ख्याल आता है कि अगर इसे बताया तो ये भी अपना हिस्सा मांगने लगेगी.

डिंपल और आध्या का फिर होगा झगड़ा

उधर, सभी लोग गरबा खेलने के लिए तैयार होते हैं. यहां डिंपल और आध्या एक जैसी ड्रेस पहनकर आ जाएंगी. इसके बाद दोनों एक दूसरे को देखकर फिर झगड़ने लगेंगी. इस पर अनुपमा आकर दोनों को चुप कराएगी. तभी अनुज वहां आएगा और अनुपमा को देख एक बार फिर से अपना दिल हार बैठेगा. अनुज और अनुपमा जाकर गरबा खेलते हैं. इस दौरान डिंपल और आध्या फिर लड़ने लगेंगी. इस बीच आध्या बताएगी कि डिंपल जानबूझकर नंदिता को डांडिया से मार रही है. इतना ही नहीं, वो अपने बेटे अंश को भी मारती है.

आध्या के मन में घुलेगा अनुपमा के खिलाफ जहर

अनुज और अनुपमा बीच में आकर मामला संभालते हैं. अनुपमा, आध्या से डिंपल को सॉरी बोलने के लिए कहती है, लेकिन इस पर आध्या कहेगी को पहले डिंपी, नंदिता से माफी मांगेगी. ऐसे में अनुपमा, आध्या को ही समझाने लगती है. इस पर आध्या गुस्सा होकर वहां स चली जाएगी. वहीं, बा फिर ताने मारते हुए कहेंगी कि बिना कलेश कोई त्योहार हो ही नहीं सकता. यहां आध्या के मन में फिर अनुपमा के खिलाफ जहर घुलता दिखेगा. वह कहेगी कि मम्मी हमेशा उन लोगों का साथ देती हैं, बचपन से मैं यही देख रही हूं. मम्मी के लिए मैं जरूरी नहीं हूं और पॉप्स के लिए मम्मी ही जरूरी रही हैं.

ये भी पढ़ें- Jhanak 4 Oct Spoiler: अनिरुद्ध के हार्ट अटैक की खबर से उड़ेंगे होश, झनक का रौद्र रूप देखेगा बोस परिवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़