Realme 28 फरवरी को Mobile World Congress (2023) में अपना सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन पेश करने वाला है, जिसका नाम Realme GT 3 है. ऑफिशियल लॉन्च से पहले कंपनी अपने 240W वायर्ड चार्जिंग स्पीड को टेस्ट कर रहा है. इसके अलावा टीजर में फोन के डिजाइन को भी दिखाया गया है. फोन दिखने में बिल्कुल रियलमी जीटी नियो 5 जैसा दिख रहा है, जिसको चीन में लॉन्च किया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Realme GT 3 Design


Realme GT 3 के डिजाइन को दिखाया गया है. जो वीडियो सामने आया है, उसमें एक ग्रे बॉडी, ट्रिपल रियर कैमरों के लिए पीछे की तरफ दो बड़े कटआउट और सेल्फी कैमरे के लिए एक सेंट्रली अलाइंड होल पंच के साथ डिस्प्ले दिख रहा है. लेफ्ट की तरफ वॉल्यूम रॉकर और लेफ्ट की तरफ पावर बटन नजर आ रहा है. 


Realme GT 3 Charging Speed


Realme GT 3 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. कंपनी का दावा है कि फोन 9 मिनट 30 सेकंड में जीरो से 100 परसेंट जार्ज हो सकता है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक मिनट में फोन 20 परसेंट चार्ज हो जाता है. फोन में 4,600mAh की बैटरी मिलेगी. फोन 150W चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी पेश किया जाएगा, उसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी. 


Realme GT 3 Specifications


Realme GT 3 के स्पेक्स को अभी तक नहीं बताया गया है. उम्मीद की जा रही है कि फीचर्स जीटी नियो 5-चाइना वेरिएंट जैसे ही होंगे. यानी फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले, पीछे की तरफ 50MP कैमरा और सामने की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. फोन स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 द्वारा संचालित होगा. 150W वेरिएंट में रैपिड चार्जिंग मोड मिलेगा. यानी फोन 16 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे