Samsung Galaxy A54 5G मॉडल का पूरा डिजाइन अभी सामने आया है. नए रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं और हमें स्मार्टफोन को हर तरफ से देखने की पेशकश करते हैं. लीक हुए रेंडर्स को 91Mobiles द्वारा शेयर किया गया था, जिन्होंने जाने-माने टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफर उर्फ ​​​​ऑनलीक्स के साथ पार्टनरशिप की. Galaxy A54 5G गैलेक्सी ए53 मॉडल का उत्तराधिकारी होगा. अब, नए 5K रेंडर हमें आगामी मिड रेंज मॉडल का 360 डिग्री व्यू प्रदान करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


Samsung Galaxy A54 5G Launch Date


हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि Galaxy A54 में फ्रंट डिस्प्ले पर सेंटर अलाइंड पंच होल कैमरा होगा. स्क्रीन के चारों ओर ध्यान देने योग्य बेजल्स भी हैं. रियर पर, हम देख सकते हैं कि Samsung Galaxy A54 5G में वर्टिकली स्टैक्ड तरीके से टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है. ऑनलीक्स के मुताबिक, इस डिवाइस के फ्रंट में 6.4 इंच का डिस्प्ले होगा. नए Samsung Galaxy A54 5G मॉडल के 2023 की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है. कंपनी की गैलेक्सी ए सीरीज अपने बजट से लेकर मिड रेंज की पेशकशों के लिए विभिन्न बाजारों में लोकप्रिय रही है.


Samsung Galaxy A54 5G Design


अन्य डिज़ाइन पहलू जो सामने आए उनमें नीचे की तरफ एक यूएसबी टाइप सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन शामिल हैं. इसके अलावा, वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाईं ओर हैं, जबकि सिम इजेक्टर ट्रे और सेकेंडरी माइक्रोफोन टॉप पर पाए जा सकते हैं. पिछले हिस्से पर बैक पैनल के निचले आधे हिस्से पर सैमसंग की ब्रांडिंग भी होगी. टिपस्टर ने यह भी साझा किया कि डिस्प्ले में FHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट भी होगा.


Samsung Galaxy A54 5G Battery


पिछली रिपोर्टों के आधार पर, डिवाइस को बड़े 5,000mAh बैटरी पैक द्वारा संचालित होने की अफवाह है. रियर पर प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल शूटर होने की उम्मीद है. हुड के तहत, यह मॉडल Exynos 7904 SoC से लैस हो सकता है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर