Samsung Smartphone: Samsung Galaxy Fold 4 एक प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जिसका डिजाइन और इसकी खासियत किसी आम स्मार्टफोन से काफी अलग है क्योंकि ये स्मार्टफोन फोल्ड हो सकता है और आपको इसमें एक बड़ी डिस्प्ले के साथ के कुछ ऐसे धांसू फीचर्स मिल जाते हैं जिनका कोई जवाब नहीं है. इन फीचर्स की बदौलत आपको एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस मिल जाता है. इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो तकरीबन 1.43 लाख रुपये है लेकिन ग्राहकों को ये आधी से भी कम कीमत पर दिया जा रहा है. अगर आपको इसका अंदाजा नहीं है तो हम इसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहां मिल रहा है ऑफर 


1,43,609 रुपये वाला Galaxy Fold 4 स्मार्टफोन फेसबुक मार्केट प्लेस पर महज 26,500 रुपये में ऑफर किया जा रहा है. ज्यादातर ग्राहकों को इस बारे में अंदाजा भी नीं होगा. दरअसल फेसबुक मार्केटप्लेस पर ये डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है हालांकि लोग आखिर ये नहीं समझ पा रहे हैं कि इतना डिस्काउंट कैसे मिल सकता है वो भी एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर जो मार्केट में अभी एकदम नया है. बहुत सारे लोगों ने स्मार्टफोन को बुक भी कर लिया है. हालांकि इसकी सच्चाई क्या है वो हम आज आपको बताने जा रहे हैं. 


रेप्लिका है ये मॉडल 


जिस Galaxy Fold 4 स्मार्टफोन को फेसबुक मार्केट प्लेस पर महज 26,500 रुपये में ऑफर किया जा रहा है वो असल में फर्स्ट कॉपी है या फिर इसे रेप्लिका या डुप्लीकेट स्मार्टफोन भी कहा जा सकता है. दरअसल इन मॉडल्स की डिमांड ज्यादा रहती है और इनकी कीमत ज्यादा रहती है और इसे देखते हुए इनके डुप्लीकेट मॉडल्स तैयार कर लिए जाते हैं. हालांकि आप इन्हें कम कीमत में भी खरीदते हैं तो ये आपके लिए नुकसान की डील ही साबित होगी और ये कब तक काम करेंगे इस बात की भी कोई गारंटी नहीं रहती है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं