SAMSUNG Galaxy Z Flip4 Discount: सैमसंग स्मार्टफोन पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट ये ऑफर पेश कर रहा है. इसी डिस्काउंट ऑफर में ग्राहकों को Samsung के एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. फ्लैगशिप स्मार्टफोन के हिसाब से ये डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. आज हम आपको इसी डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताएंगे और ये भी बताएंगे कि ग्राहक कितनी भारी बचत कर सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन से स्मार्टफोन पर है ऑफर और कितना है डिस्काउंट 


अगर आप जानना चाहते हैं कि आखिर कौन से स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है तो बता दें कि ये स्मार्टफोन SAMSUNG Galaxy Z Flip4 5G है. इसकी खरीदारी पर ग्राहक अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. जैसा कि हमने आपको बताया कि ये एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है, ऐसे में ग्राहकों को इसकी असल कीमत से काफी कम कीमत पर ये स्मार्टफोन खरीदने का मौका दिया जा रहा है. 


अगर बात करें डिस्काउंट की तो सबसे पहले जान लीजिए कि इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो 1,01,999 रुपये है हालांकि ग्राहकों को इसकी खरीद पर पहले से ही 11 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक ये स्मार्टफोन सिर्फ 89,999 रुपये में ही खरीद सकते हैं. हालांकि डिस्काउंट और ऑफर का सिलसिला यहीं नहीं थमेगा क्योंकि ग्राहक चाहें तो और भी ज्यादा बचत कर सकते हैं. 


दिया जा रहा है एक्सचेंज ऑफर 


89,999 रुपये की कीमत पर ग्राहक और भी भारी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. दरअसल स्मार्टफोन की खरीदारी पर ग्राहकों को 24,500 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. ग्राहक इस बोनस को हासिल करने के लिए अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कर सकते हैं. अगर एक्सचेंज बोनस पूरा मिल जाता है तो ग्राहक इस स्मार्टफोन पर 24,500 रुपये की बचत कर सकते हैं जिसके बार इस स्मार्टफोन को महज 65499 रुपये में खरीद सकते हैं.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindiअब किसी और की जरूरत नहीं