Apple iPhone 15 के लॉन्च होने के बाद सभी को अब सैमसंग के अलगे फ्लैगशिप Samsung Galaxy S24 Series का इंतजार है. सभी का सवाल है कि अब सैमसंग क्या अलग करेगा. वो इसलिए क्योंकि ये सीरीज आईफोन्स को टक्कर देती है. लाइनअप को लेकर अफवाहें और लीक्स सामने आने लगे हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट में पता चला है कि Apple के नक्शेकदम पर चलकर सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज में प्रीमियम मेटल चेसिस का इस्तेमाल कर सकती है. आइए जानते हैं डिटेल में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Samsung Galaxy S24 series With titanium body


सैमसंग गैलेक्सी एस 24 श्रृंखला में टाइटेनियम फ्रेम हो सकता है. यह जानकारी एक जाने-माने टिपस्टर ने दी है. यदि यह सच है, तो यह एक बड़ा बदलाव होगा, क्योंकि वर्तमान में गैलेक्सी एस सीरीज के सभी मॉडल एल्यूमीनियम से बने हैं. टाइटेनियम एक मजबूत और टिकाऊ सामग्री है, जो इसे उच्च अंत स्मार्टफोन के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती है.


सैमसंग गैलेक्सी एस 24 सीरीज में टाइटेनियम का उपयोग एक महत्वपूर्ण बदलाव होगा. टाइटेनियम एक मजबूत और टिकाऊ सामग्री है जो उच्च अंत स्मार्टफोन के लिए एक आदर्श विकल्प है. यदि यह सच है, तो यह एक संकेत होगा कि सैमसंग अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाइनअप को और अधिक प्रीमियम बना रहा है.


सैमसंग गैलेक्सी एस 24 सीरीज के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है. टाइपस्टर रेवेनगस का दावा है कि सभी मॉडलों में टाइटेनियम फ्रेम होगा, जबकि आइस यूनिवर्स का दावा है कि केवल गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में होगा. 2024 की शुरुआत में लॉन्च होने से पहले, हम निश्चित रूप से नहीं कह सकते कि क्या टाइटेनियम फ्रेम एक वास्तविक विशेषता होगी.