Snapchat New Feature: स्नैपचैट ने रेस्टोरेंट रिव्यू वेबसाइट द इन्फैचुएशन के साथ पार्टनरशिर कर रहा है ताकि यूजर्स को स्नैप मैप पर लोकर खाने को खोजने में सक्षम बनाया जा सके, कंपनी ने इसकी घोषणा कर दी है. सोशल मीडिया ऐप यूजर्स को उनके आस-पास की जगहों के लिए रेस्टोरेंट रिकमंडेशन तक पहुंच प्रदान करने के लिए द इनफैचुएशन से एक नया मैप लेयर जोड़ रहा है.


अलग अलग शहरों में मिलेगी सुविधा 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्यूयॉर्क, लॉस एंजिल्स, शिकागो, सैन फ्रांसिस्को, ऑस्टिन, सिएटल, फिलाडेल्फिया, मियामी, अटलांटा, डेनवर, डीसी और लंदन के यूजर्स मैप के टॉप पर राइट कॉर्नर में नई लेयर सर्च कर सकते हैं और आसपास रेस्टोरेंट ढूंढना शुरू करने के लिए द इनफैचुएशन सिलेक्ट कर सकते हैं. एक बार जब आपको अपना पसंदीदा रेस्टोरेंट मिल जाए, तो आप इसे चैट के माध्यम से अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं या इसे बाद में सेव करने के लिए अपने फेवरेट में जोड़ सकते हैं और जब आप प्लान बने तो उस पर वापस आ सकते हैं.


Smart TV: साथ में लेकर घूम सकते हैं इस 100 इंच के स्मार्ट टीवी को! बिना बिजली के देख सकते हैं एक पूरी फिल्म


नई पार्टनरशिप के हिस्से के रूप में, यूजर्स को अब ऑटोमेटिक रूप से दुनिया भर के 50 से ज्यादा शहरों में प्लेस प्रोफाइल में द इन्फैचुएशन रिव्यू भी दिखाई देंगे.


स्नैपचैट का कहना है कि 250 मिलियन से ज्यादा यूजर्स हर महीने स्नैप मैप का इस्तेमाल करते हैं कि उनके दोस्त क्या कर रहे हैं. कंपनी ने पिछले साल स्नैप मैप में लेयर्स लॉन्च किया था ताकि यूजर्स को अपने दोस्तों के साथ काम करने के लिए एक नया तरीका मिल सके. कंपनी का लेयर फीचर यूजर्स को स्नैप के कुछ चुने हुए डेवलपर पार्टनर से सीधे अपने मैप में डेटा जोड़ने की सुविधा देता है ताकि वे दुनिया को एक विशेष व्यू में देख सकें.


WhatsApp पर डिलीट किए गए मैसेज आ सकेंगे वापस! नए फीचर ने मचाया तहलका


इस साल की शुरुआत में स्नैपचैट ने टिकटमास्टर के साथ पार्टनरशिप की ताकि यूजर्स को स्नैप मैप के भीतर लाइव एंटरटेनमेंट प्रोग्राम सर्च करने का एक नया तरीका मिल सके. ऐप अब आपकी प्रीफ्रेंश के आधार पर सुझाए गए आने वाले शो डिस्प्ले करता है जिन्हें ब्राउज़ करने के लिए आप लेफ्ट और राइट स्वाइप कर सकते हैं. कंपनी इसे एक नए सिरे से तैयार किए गए डेटिंग ऐप के रूप में देखती है. यूजर्स स्नैप मैप पर एक नई लेयर के माध्यम से आस-पास के प्लेस पर आने वाले प्रोग्राम को ब्राउज करने में सक्षम हैं.


लाइव टीवी