Tagg Smartwatches: भारतीय टेक ब्रांड TAGG भारत में दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी हैं जो यूजर्स को ध्यान में रख कर तैयार की गई हैं. इनका नाम Tagg Verve Connect Ultra और Verve Max Buzz BT Calling Smartwatches है. ये स्टाइलिश तो हैं ही, साथ ही साथ ये ऐसे दमदार फीचर्स से लैस हैं जो इस रेंज में शायद ही आपको नजर आएंगे. इन्हें ग्राहक अमेजन से खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर 'Verve Connect Ultra' की कीमत 3,499, और 'TAGG Verve Max Buzz' की कीमत1,999 रुपये है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्पेसिफिकेशन्स 


दोनों स्मार्टवॉच यूआई ट्रांज़िशन के साथ हाई-रेजोल्यूशन डिस्प्ले ऑफर करती हैं जो उन्हें एक आकर्षक फिटनेस और लाइफस्टाइल एक्सेसरी बना देता है,  जबकि उपयोगकर्ताओं को चमकदार धूप में भी डिस्प्ले देखने में किसी तरह की समस्या नहीं होती है. Verve Connect Ultra में 1.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 'ऑलवेज ऑन ऑप्शन' है और 'Verve Max Buzz' 1.81 इंच के मैमथ डिस्प्ले के साथ आता है. 


बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स से लैस है जो इसे यूजर्स के लिए एक बेहतरीन पार्टनर बना देता है. यूजर्स सिर्फ एक टैप से कॉल का उत्तर दे सकते हैं और लाउडस्पीकर और इनबिल्ट माइक्रोफ़ोन के साथ स्मार्टवॉच में सर्वश्रेष्ठ कॉलिंग अनुभव का अनुभव कर सकते हैं. इसके अलावा, इनबिल्ट डायल-पैड और नंबर सेव जैसे फीचर्स की मदद से आप सीधे स्मार्टवॉच की मदद से कॉलिंग कर पाएंगे.


हेल्थ फीचर्स की भरमार 
 
लोगों में बढ़ती हुई बीमारियों के साथ अन्य हेल्थ प्रोब्लम्स को देखते हुए इस स्मार्टवॉच में कई बेहतरीन हेल्थ फीचर्स को शामिल किया गया है जो यूजर्स को फिट रखेंगे. इन फीचर्स में हार्ट रेट मॉनीटर और एसपीओ2 सेंसर लगाया गया है. अपनी एक्टिविटीज को भी इसमें मौजूद 120+ इनबिल्ट स्पोर्ट्स मोड से ट्रैक किया जा सकता है. पानी और धूल से प्रोटेक्शन के लिए ये स्मार्टवॉच की IP67 रेटिंग के साथ आती है. इसका डिजाइन प्रीमियम और स्लीक मेटैलिक फिनिश वाला है जो कलरफुल स्ट्रैप के साथ और ज्यादा अट्रैक्टिव लगता है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर