Made in India Foldable Smartphone: टेक्नो भारत में अपने एक और धमाकेदार स्मार्टफोन के साथ तैयार है, ये एक फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा जिसका नाम Tecno Phantom V Fold है. भारत में इसका प्रोडक्शन भी शुरू किया जा चुका है. स्मार्टफोन का निर्माण नोएडा की फैसिलिटी में किया जाएगा जिसकी मौजूदा क्षमता सालाना 2.4 करोड़ फोन बनाने की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि कंपनी ने बेहतरीन स्मार्टफोन्स तैयार करने के बाद अल्ट्रा-प्रीमियम स्पेस में एंट्री करने के लिए तैयारी पूरी कर ली है. इसके लिए कंपनी अपने Tecno Phantom V Fold स्मार्टफोन को मार्केट में उतारने जा रही है. ये एक फोल्डेबल सीरीज स्मार्टफोन है. ये भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है ऐसे में इसमें यूजर्स को नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. 


टेक्नो का फैंटम वी फोल्ड, टेक्नो के प्रीमियम स्मार्टफोन सब-ब्रांड, फैंटम का सबसे नया प्रोडक्ट है. फैंटम वी फोल्ड मीडियाटेक के फ्लैगशिप डायमेंसिटी 9000+ प्रोसेसर द्वारा संचालित होने वाला भारत का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है. विशेष रूप से डिवाइस के लिए डुअल-सिम, डुअल 5जी प्रोसेसर के साथ 4nm प्रोसेसर से लैस किया गया है. ये डिवाइस देखने में काफी अट्रैक्टिव नजर आ रहा है और इसकी खासियतों को लेकर लोग अभी से जानना चाहते हैं. 


भारत में तैयार होने की वजह से ऐसा मना जा रहा है कि इसकी कीमत ग्राहकों के बजट में फिट हो सकती है. हालांकि कीमत के बारे में जो भी जानकारी सामने आएगा उसे जानने के लिए ग्राहकों को इसकी लॉन्चिंग का इन्तजार करना पड़ेगा. फिलहाल तस्वीरों में एक होरदार कैमरा सेटअप देखने को मिल रहा है, साथ ही साथ इसमें एक प्रीमियम डिजाइन भी देखने को मिल रहा है. ग्राहकों को इस स्मार्टफोन से काफी उम्मीद है. स्मार्टफोन का डिजाइन इस बात की पुष्टि कर रहा है कि इसमें फीचर्स भी जोरदार देखने को मिल सकते हैं. ऐसे में आपको भी अगर इसका इन्तजार है तो ये इन्तजार कुछ ही दिनों में खत्म होने जा रहा है.