Website Offer: दिवाली अब नजदीक है और ऐसे में लोगों ने शॉपिंग करनी शुरू कर दी है और ज्यादातर लोग ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स को ही चुन रहे हैं. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिलता है और इनमें फ्लिपकार्ट और अमेजन सबसे आगे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ ऐसी वेबसाइट से जिन पर इन दोनों वेबसाइट से भी ज्यादा सस्ता सामान मिल रहा है. अगर आप इनके बारे में नहीं जानते हैं तो हम आपको इनके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिन पर आप तकरीबन आधी कीमत में सामान खरीद सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Meesho: आपको बता दें कि भारत में मीशो काफी ट्रेंडिंग शॉपिंग प्लेटफॉर्म बन गया है क्योंकि इस पर प्रोडक्ट्स की कीमत अन्य ऑनलाइन वेबसाइट्स की तुलना में तकरीबन आधी है. प्रोडक्ट कितने किफायती कीमत में बेचे जा रहे हैं कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. कपड़ों की खरीदारी हो या बच्चों के खिलौने हर प्रोडक्ट पर भयंकर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकता है. अगर आप इस दिवाली शॉपिंग की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है और यहां पर आपको 50 फीसद से ज्यादा का डिस्काउंट भी मिल सकता है.


Shopsy: इस वेबसाइट पर आप शॉपिंग तो कर ही सकते हैं साथ ही साथ पैसे भी कमा सकते हैं. यह वेबसाइट हाल ही में लोगों के सामने आई है और तब से लेकर अब तक लोग जमकर इस पर शॉपिंग कर रहे हैं और पैसे बचा रहे हैं अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन शॉपिंग के दौरान काफी सारे पैसे बचाना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन प्लेटफार्म साबित हो सकती है.