नई दिल्ली: इंटरनेट का इस्तेमाल देश में लगातार बढ़ ही रहा है. ऐसे में तमाम बड़ी कंपनियां आपने ग्राहकों को लुभा रही हैं. लेकिन कुछ ऐसी इंटरनेट प्रोवाइडर कंपनियां भी हैं तो किफायती दामों में आपको सुपर फास्ट स्पीड मुहैया करा रही हैं. इनमें से एक कंपनी ने अपने ग्राहकों को बेहद कम मासिक रेंट में 150Mbps की स्पीड देने का ऐलान किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टेक साइट TelecomTalk के अनुसार ब्रॉडबैंड इंटरनेट प्रवाइडर Excell मात्र 1199 रुपये में 150 Mbps की स्पीड वाला प्लान ऑफर कर रही है. एक्सेल ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लिए अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स रिवाइज्ड किए हैं. इससे पहले एक्सेल के 1999 रुपये के प्लान पर 100 Mbps की स्पीड के साथ यूजर्स को 1.2 टीबी डेटा मिलता था. 


जानिए दूसरे प्लान्स की स्पीड
एक्सेल ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स को रिवाइज्ड कर यूजर्स के लिए काफी आसान कर दिया है, जहां वह 40 फीसदी से कम पैसे देकर हाई स्पीड इंटरनेट का मजा ले सकते हैं. एक्सेल ने अपने बेसिक प्लान के साथ ही कई और मंथली या अन्य ब्रॉडबैंड प्लान रिवाइज्ड किए हैं. अब एक्सेल के 499 रुपये के बेसिक ब्रॉडबैंड प्लान यूजर को हर महीने 60 Mbps स्पीड के साथ 400GB डेटा मिलेगा.


ये भी पढ़ें: Samsung का नया Galaxy Z Fold 3 लॉन्च होने को तैयार, जानिए क्या होगा इसमें खास



कम दाम में एक्सेल का बेहतरीन ऑफर्स
एक्सेल के 599 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान पर यूजर्स को 60 Mbps की स्पीड के साथ 800GB डेटा मिलेगा. पहले यूजर को 699 रुपये मंथली वाले ब्रॉडबैंड प्लान 50 Mbps के साथ 400GB डेटा मिलता था.