जैसा कि नए ट्विटर (Twitter) बॉस एलन मस्क (Elon Musk) माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को नया रूप दे रहे हैं, ट्विटर के सह-संस्थापक जैक डोरसी (Jack Dorsey) ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया, 'कोई कुछ नहीं जानता.' इस पर मस्क ने जवाब दिया, 'जादू सब जानता है.' यह ट्विटर की 'ब्लू टिक' वेरिफिकेशन पद्धति में संशोधन के कारण मची हलचल के बीच आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मस्क और डोरसी के बीच हुई थी बहस


मस्क के ट्विटर के स्वामित्व के पहले दो हफ्तों में तेजी से बदलाव और अराजकता देखी गई है. मस्क और डोरसी के बीच पिछले हफ्ते 'बर्डवॉच' समारोह और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के विजन को लेकर बहस हो गई थी.


छंटनी के बाद मस्क ने मांगी थी माफी


इससे पहले, नए मालिक की महत्वाकांक्षी सुधार योजना के हिस्से के रूप में कंपनी के लगभग 50 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी के बाद डोरसी ने ट्विटर के कर्मचारियों से माफी मांगी थी. उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का तेजी से विस्तार करने पर खेद व्यक्त किया था.


माफी मांगने के लिए किया था ट्वीट


उन्होंने एक ट्वीट में कहा था, 'ट्विटर पर अतीत और वर्तमान के लोग मजबूत और रेसिलियन्ट हैं. वे हमेशा एक रास्ता खोज लेंगे, चाहे कितना भी कठिन समय क्यों न हो. मुझे पता है कि बहुत से लोग मुझसे नाराज हैं. हर कोई इस स्थिति में क्यों है, इसकी जिम्मेदारी मेरी है. मैंने कंपनी का आकार बहुत तेजी से बढ़ाया. मैं उसके लिए माफी मांगता हूं.'


(इनपुट-आईएएनएस)


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर