Ulefone Armor Mini 20T Pro और Armor Mini 20 Pro पेश किया गया है. ये फोन उन लोगों के लिए अच्छे हैं जो एक छोटा सा, लेकिन मजबूत फोन चाहते हैं. इनमें बहुत सारे अच्छे फीचर्स हैं और ये बहुत टिकाऊ भी हैं. आप इन फोन को AliExpress पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. ये फोन उन लोगों के लिए बहुत अच्छे हैं जो बाहर घूमते हैं, पुलिस में काम करते हैं या किसी ऐसे काम में हैं जहां फोन को बहुत ज्यादा टिकाऊ होना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छोटे साइज में पॉवरफुल डिस्प्ले


दोनों फोन में 4.7 इंच का HD+ डिस्प्ले है जो बहुत छोटा है और बहुत अच्छी क्वालिटी का है. ये फोन बहुत मजबूत हैं, लेकिन इनमें दिखाई देने वाली चीजें बहुत साफ और तेज होती हैं, चाहे आप कुछ भी कर रहे हों, जैसे कि गेम खेलना या वीडियो देखना.


गिरने पर नहीं टूटेगा


ये फोन बहुत मजबूत हैं और बहुत खराब हालात में भी चल सकते हैं. इनको IP68/IP69K और MIL-STD-810H नाम के सर्टिफिकेट मिले हैं. ये फोन 2 मीटर ऊंचाई से गिरने पर भी टूटते नहीं हैं और 2 मीटर गहरे पानी में 24 घंटे तक डूबे रह सकते हैं और फिर भी काम करते रहेंगे. इसलिए ये फोन उन लोगों के लिए बहुत अच्छे हैं जो बाहर घूमते हैं या किसी ऐसे काम में हैं जहां फोन को बहुत मजबूत होना चाहिए.


कैसा है कैमरा?


Armor Mini 20T Pro में एक FLIR Lepton 3.5 थर्मल इमेजिंग कैमरा लगा हुआ है. इस कैमरे से आप गर्मी देख सकते हैं. Armor Mini 20 Pro में इन्फ्रारेड नाइट विजन है जो कम रोशनी में भी आपको साफ दिखाई देता है. यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो पुलिस में काम करते हैं या बाहर घूमते हैं और अंधेरे में भी चीजें देखना चाहते हैं.


मिलेगी जबरदस्त बैटरी


दोनों फोन में 6200mAh की बहुत बड़ी बैटरी है जो बहुत देर तक चलती है, यहां तक कि जब आप दूर-दूर तक हों. इन फोन को 33W के तार से बहुत जल्दी चार्ज किया जा सकता है और 15W के वायरलेस चार्जर से भी चार्ज किया जा सकता है.


2TB तक स्टोरेज


Armor Mini 20T Pro में MediaTek Dimensity 6300 5G SoC चिप लगा हुआ है. इसमें 16GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज है (जिसे 2TB तक बढ़ाया जा सकता है) जिससे आप बहुत सारे ऐप्स, फोटो और वीडियो रख सकते हैं, Armor Mini 20 Pro थोड़ा सस्ता है, लेकिन लगभग उतना ही अच्छा काम करता है.


Ulefone Armor Mini 20T Pro And Mini 20 Pro Features


दोनों फोन में एक बहुत अच्छा एलईडी लाइट है. इन फोन के साथ एक बॉडी कैमरा भी मिलता है जो पुलिस और सुरक्षा गार्ड के लिए बहुत उपयोगी है. ये फोन 5G से जुड़ सकते हैं जिससे आप बहुत तेज़ इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं, चाहे आप कुछ भी कर रहे हों, जैसे कि कई काम एक साथ करना, गेम खेलना या बाहर काम करना.


Ulefone Armor Mini 20T Pro And Mini 20 Pro Price


Ulefone Armor Mini 20T Pro की कीमत $329.99 है, जबकि Armor Mini 20 Pro $249.99 (करीब 21 हजार रुपये) में उपलब्ध है. आप इन दोनों फोन को AliExpress पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. अगर आप ऐसा फोन चाहते हैं. बता दें फोन को चीन में लॉन्च किया गया है.