Unbox and Discover 2023: सैमसंग कल यानी 4 मई को अपनी नई टीवी रेंज को लॉन्च करने वाला है. 4 मई को कंपनी बेंगलुरू में सैमसंग ओपेरा हाउस में नए स्मार्ट टीवी पेश करेगी. कंपनी का वादा है कि नई नियो क्यूएलईडी टीवी श्रृंखला बेहतर प्रदर्शन, छवि गुणवत्ता और समग्र देखने का अनुभव प्रदान करेगी. आइए जानते हैं टीवी में क्या फीचर्स मिलेंगे और कैसे लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Samsung Neo QLED TVs: Launch details


कंपनी ने नियो क्यूएलईडी टीवी लाइनअप को लॉन्च करने के लिए बड़ा ईवेंट कर रहा है. उद्घाटन समारोह को कंपनी के अपने YouTube खाते पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा. 


Samsung Neo QLED TVs: live stream


Samsung इस इवेंट का सीधा प्रसारण अपने YouTube चैनल पर करेगा. यह इवेंट भारतीय समयानुसार सुबह 11:55 बजे शुरू होगा और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग Samsung.com, Samsung Newsroom India और Samsung के YouTube चैनल पर होगी. नीचे प्ले बटन क्लिक करके भी आप लीक स्ट्रीम कर सकेत हैं.


Watch Live Stream Here


 



 


Samsung Neo QLED TVs: Specs


सैमसंग द्वारा नए नियो क्यूएलईडी टीवी के फीचर्स को नहीं बताया गया है. उम्मीद की जा रही है कि यह 8K टीवी शामिल होंगे, साथ ही पैनटोन सर्टिफिकेशन, कैलम ऑनबोर्डिंग के साथ एक बिल्ट-इन IoT हब, IoT- सक्षम सेंसर देखने को मिल सकते हैं.