Valentine's Day: वैलेंटाइन डे कुछ ही दिनों में आने वाला है. यह दिन कपल्स के लिए खास होता है. कपल्स एक-दूसरे को तोहफा देकर इस दिन को सेलिब्रेट करते हैं. लोगों ने इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. अगर आप अपने पार्टनर को कोई अच्छा गिफ्ट देना चाहती हैं तो करना चाहते हैं तो Trimmer बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. ट्रिमर का इस्तेमाल ज्यादातर लड़के और पुरुष करते हैं. इसकी जरूरत तब महसूस होती है जब पुरुषों को बियर्ड सेट करनी होती है. इस समय इन पर अच्छा खासा डिस्काउंट भी मिल रहा है. आइए आपको ऐसे ट्रिमर के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप डिस्काउंट पर खरीद सकती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. NOVA NG 1152 Cordless Rechargeable Trimmer


इस ट्रिमर की क्वालिटी काफी अच्छी है. फुल चार्ज करने पर आप इसे 60 मिनट तक इस्तेमाल कर पाएंगे. साथ ही यह किफायती दाम में मिल रहा है. इसकी कीमत 1,995 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 48% की भारी छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 1,037 रुपये में खरीद सकते हैं. 


2. Philips OneBlade Hybrid Trimmer and Shaver


वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करने के लिए यह बहुत अच्छा ऑप्शन है. इसे इस्तेमाल करना भी बहुत आसान है. अमेजन पर यह 16% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी MRP 1,549 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 1,299 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 


3. Bombay Shaving Company Premium Multi Grooming Trimmer


यह ट्रिमर वाटरप्रूफ है और IPX6 रेटिंग के साथ आता है. एक बार चार्ज करने पर आप इसे 90 मिनट तक इस्तेमाल कर पाएंगे. इस पर 20% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 2,500 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 1,999 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 


4. Beardo Don Trimmer for Men


वैलेंटाइन डे पर आप इस ट्रिमर को अपने को गिफ्ट कर सकते हैं. इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है. इसकी MRP 1,299 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 61% के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 849 रुपये में खरीद सकते हैं.