Team India के टी20 चैम्पियन बनते ही विराट कोहली ने टी20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. संन्यास लेने के बाद विराट कोहली ने एक और रिकॉर्ड बना डाला है. लेकिन इस बार ग्राउंड पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर. भारत की T20 वर्ल्ड कप जीत के बाद, विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट डाली, वो भारत में अब तक की सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली तस्वीर बन गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट कोहली का इंस्टाग्राम पोस्ट


विराट कोहली ने भारतीय टीम की जीत का जश्न मनाते हुए एक इमोशनल पोस्ट डाली थी. इस पोस्ट में कई तस्वीरों का कोलाज था और इसे लिखे जाने तक 1 करोड़ 96 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. कोहली ने लिखा, "इससे बेहतर दिन का सपना भी नहीं देख सकता था. भगवान महान हैं और मैं कृतज्ञता से अपना सिर झुकाता हूं. हमने आखिरकार कर दिखाया. जय हिंद!" उनका ये कैप्शन पूरे देश के क्रिकेट फैंस को पसंद आया.


 



 


तोड़ा इस पोस्ट का रिकॉर्ड


विराट कोहली के इस पोस्ट से पहले, सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाली इंस्टाग्राम फोटो बॉलीवुड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की तस्वीर थी. लेकिन कोहली की पोस्ट ने इस रिकॉर्ड को आसानी से पार कर लिया.


कोहली के इस पोस्ट पर ढेर सारे लोगों ने कमेंट्स किए. इनमें सिर्फ भारतीय मशहूर हस्तियां और क्रिकेट खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि विदेशी खिलाड़ी भी शामिल थे. फेमस फाइटर कॉनर मैकग्रेगर और ब्राजील के फुटबॉल स्टार विनिशियस जूनियर ने भी कोहली को बधाई दी.


विराट कोहली ने लिया संन्यास


भारत को टी20 वर्ल्ड कप जिताने के बाद उन्होंने ऐलान किया कि वो अब टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं. उन्होंने कहा, 'ये मेरा आखिरी टी20 मैच था जो मैंने भारत के लिए खेला.' उन्होंने आगे कहा, 'ये वर्ल्ड कप मेरी टी20 करियर की एक शानदार विदाई है. अब वक्त आ गया है कि अगली पीढ़ी टी20 क्रिकेट को आगे ले जाए.'