Vivo ने चोरी-छिपे भारत में अपना 9 हजार रुपये वाला स्टाइलिश स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Vivo Y02 है. कंपनी ने इस फोन में पिछले हफ्ते इंडोनेशिया में लॉन्च किया था. वीवो ने बिना कोई जानकारी के फोन को मार्केट में पेश किया, क्योंकि यह एक बजट स्मार्टफोन है. वीवो की ऑफिशियल वेबसाइट से फोन को खरीदा जा सकता है. फोन का डिजाइन आपको खूब पसंद आने वाला है. फोन में फीचर्स भी जबरदस्त मिल रहे हैं. आइए जानते हैं Vivo Y02 की कीमत (Vivo Y02 Price In India) और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


Vivo Y02 Specifications


वीवो वाई02 में ड्यूड्रॉप नॉच के साथ 6.5-इंच का HD+ LCD डिस्प्ले मिलता है. रिजॉल्यूशन भी 1600 x 720 पिक्सल का मिलेगा. फोन मैट फिनिश के साथ आएगा. इसकी मोटाई 8.49mm और वजन 186g है. फोन में मीडियाटेक चिपसेट मिलेगा, जिसमें ऑक्टा कोर प्रोसेसर होगा. फोन Android 12 Go Edition पर काम करेगा. 


Vivo Y02 Camera


Vivo Y02 में पीछे की तरफ एक कैमरा और फ्लैश लाइट मिलेगी. रियर में 8MP का कैमरा मिलेगा और वहीं आगे की तरफ 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. अन्य फीचरस में डुअल सिम, ब्लूटूथ 5.0, डुअल बैंड वाई-फाई मौजूद होगा. 


Vivo Y02 Battery


Vivo Y02 में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की तगड़ी बैटरी मिलेगी. यानी फोन फुल चार्ज में 1 दिन तक आराम से चल सकेगा. फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, 3.5 मिमी हेडफोन जैक और माइक्रोयूएसबी पोर्ट मिलता है. 


Vivo Y02 Price In India


Vivo Y02 को एक ही वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, 3GB + 32GB वैरिएंट की कीमत भारत में 8,999 रुपये है. इसको दो कलर (आर्किड ब्लू या कॉस्मिक ग्रे) में पेश किया गया है. इसको Vivo e-Store के जरिए खरीदा जा सकात है. डिवाइस फिलहाल ऑनलाइन स्टोर्स में अवेलेबल नहीं होगा.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi   अब किसी और की ज़रूरत नहीं