वेस्टर्न डिजिटल ने भारत में अपने WD, WD ब्लैक और सानडिस्क प्रोफेशनल प्रोडक्ट लाइनों में नए 6TB पोर्टेबल हार्ड डिस्क ड्राइव (HDD) पेश किए हैं, जो 2.5 इंच के फॉर्म फैक्टर में दुनिया की सबसे ज्यादा स्टोरेज कैपेसिटी प्रदान करते हैं. WD माई पासपोर्ट और सानडिस्क प्रोफेशनल जी-ड्राइव आर्मरएटीडी सीरीज में अब 6TB मॉडल शामिल हैं, जो तेजी से बढ़ते डिजिटल कंटेंट के कारण बड़े स्टोरेज सॉल्यूशन की बढ़ती मांग को पूरा करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वेस्टर्न डिजिटल के भारत में सीनियर डायरेक्टर सेल्स खालिद वाणी ने कहा, 'हम भारत में दुनिया के पहले 2.5 इंच 6TB पोर्टेबल हार्ड ड्राइव को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो एक अविश्वसनीय तकनीकी उपलब्धि है. यह विकास कंज्यूमर्स के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है.'


WD My Passport, WD Elements Price


WD माई पासपोर्ट 6TB की कीमत 15,499 रुपये है, जिसमें USB-C कनेक्टिविटी, 256-बिट AES हार्डवेयर एन्क्रिप्शन के साथ पासवर्ड सिक्योरिटी और एक स्लीक मेटल डिजाइन है. USB-C कम्पैटिबल वर्जन 15,999 रुपये में उपलब्ध है. WD एलिमेंट्स 6TB, एक अधिक बुनियादी मॉडल, की कीमत 15,299 रुपये है.


SanDisk Professional G-DRIVE ArmorATD 6TB


प्रोफेशनल्स के लिए, 20,999 रुपये की कीमत वाली SanDisk Professional G-DRIVE ArmorATD 6TB हार्ड डिस्क बेहद मज़बूत है. यह झटके, पानी और धूल से सुरक्षित है, साथ ही इसे दबाने पर भी कोई नुकसान नहीं होता. यह डिस्क कठिन परिस्थितियों में आपके महत्वपूर्ण डेटा को सुरक्षित रखने के लिए बनाई गई है. सभी नई डिस्क Windows 10 और बाद के वर्जन के साथ काम करती हैं. कुछ मॉडल को दोबारा फॉर्मेट करने के बाद macOS के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इन डिस्क की वारंटी 2 से 3 साल तक की होती है. WD और WD Elements डिस्क अभी चुनिंदा दुकानों, ऑनलाइन स्टोर और वेस्टर्न डिजिटल स्टोर पर उपलब्ध हैं. SanDisk Professional G-DRIVE ArmorATD जुलाई 2024 के अंत तक उपलब्ध होगी.