WhatsApp का इस्तेमाल करोड़ों भारतीय करते हैं. भारत ही नहीं दुनियाभर में यह सोशल मैसेजिंग ऐप काफी पॉपुलर है. यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए वॉट्सएप नए-नए फीचर्स लेकर आता है. अब ऐप कथित तौर पर एक नई सुविधा शुरू कर रहा है, जो यूजर्स को आईओएस बीटा पर चैट के अंदर 100 मीडिया तक शेयर करने की अनुमति देगा. आइए जानते हैं कैसे...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक साथ शेयर कर सकेंगे 100 मीडिया फाइल्स


Wabeta Info की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल बीटा यूजर्स इस फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं. ऐप के अंदर मीडिया में 100 मीडिया फाइल्स का चयन कर सकते हैं. बता दें, इससे पहले यह सिर्फ 30 तक सीमित था. इस सुविधा से यूजर्स को काफी आसानी होग. क्योंकि एक बार में पूरे एल्बम को एक बार में सिलेक्ट करके सेंड कर सकेंगे. 


जल्द सभी के लिए होगा रोलआउट


रिपोर्ट में कहा गया है कि चैट के भीतर 100 मीडिया तक शेयर करने की क्षमता टेस्टफ्लाइट ऐप से आईओएस के लिए वॉट्सएप बीटा के लेटेस्ट अपडेट को स्थापित करने के बाद कुछ बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध है और आने वाले दिनों में और अधिक लोगों के लिए रोल आउट होने की उम्मीद है. पिछले हफ्ते, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉइड बीटा पर इस फीचर को रोल आउट कर रहा है.


इस बीच, वॉट्सएप कथित तौर पर आईओएस बीटा पर लॉन्ग ग्रुप टॉपिक्स और डिटेल्स को रोल आउट कर रहा है, जिससे यूजर्स के लिए ग्रुप्स का बेहतर वर्णन करना आसान हो गया.


(इनपुट-आईएएनएस)


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे