Aasif Sheikh Struggle: इंडस्ट्री में एक शख्स हैं जो खुद की पत्नी से ज्यादा पड़ोस की भाभीजी पर नजर रखते हैं और हमेशा एक ही बात पूछते हैं कि भाभीजी घर पर तो हैं ना. जी हां...सही पकड़े हैं हम बात कर रहे हैं आसिफ शेख कि जो आज अपने घर में नहीं बल्कि लोगों के दिलो में रहते हैं. लेकिन ये मुकाम हासिल करना अभिनेता के लिए इतना आसान नहीं था. ना जाने कितने सालों के बाद उन्हें वो सब मिला जिसके लिए वो तरस रहे थे. साढे तीन दशकों से भी ज्यादा समय से इंडस्ट्री में काबिज आसिफ ने खूब स्ट्रगल किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

130 फिल्मों में किया काम
आसिफ शेख ने 80 के दशक में ही करियर की शुरुआत कर दी थी. शुरुआत में छोटे-मोटे रोल से लेकर फिल्म में लीड किरदार निभाने तक आसिफ शेख ने वो सब किया जो मौका उन्हें मिलता गया. लेकिन जो नहीं मिला वो था फेम. ये हैरानी की ही बात थी कि उन्होंने 130 फिल्मों में काम किया था. जिनमें से कुछ तो रिलीज ही नहीं हुई. लेकिन फिर भी उन्हें कोई पहचान नहीं मिली. वो शाहरुख-सलमान की फिल्म करण अर्जुन का भी हिस्सा रहे. 



खाली पेट भी गुजारी रातें
आसिफ के करियर में एक वक्त ऐसा भी आया जब उन्हें काम नहीं मिला था उस स्ट्रगल के दौर में अभिनेता ने कई रातें भूखे रहकर भी गुजारीं. उस वक्त उन्हें अपने सोने की चेन तक बेची और जैसे तैसे गुजारा किया था. लेकिन हार नहीं मानी वो कोशिश करते रहे और जिंदगी ने उन्हें मेहनत और इंतजार का फल वापस लौटाया.      
 
भाभीजी घर पर हैं ने बना दिया स्टार
आखिरकार जिस मौके की उन्हें उम्मीद थी वो चांस उन्हें मिला शो भाभीजी घर पर हैं से. जिस वक्त उन्हें अपने करियर के खत्म होने के आसार नजर आ रहे थे उस वक्त उन्हें भाभीजी घर पर हैं जैसा शो ऑफर हुआ और उनकी जिंदगी ही बदल गई. इस शो ने उन्हें स्टार तो बनाया ही साथ ही उनकी किस्मत ही बदल दी. तभी तो कह रह हैं कि आज आसिफ घर में नहीं बल्कि लोगों के दिलों में रहते हैं.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे