Tv Actress Nakshatra Pregnant: फेमस टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) और गौहर खान (Gauhar Khan) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है. साल 2023 में कई सेलेब्स के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं, अब इस लिस्ट में एक और मशहूर एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है. टीवी एक्ट्रेस नक्षत्र (Nakshatra) के ने भी खास अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीवी एक्ट्रेस ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी! 


तमिल टीवी की मशहूर एक्ट्रेस नक्षत्र (Tamil Actress Nakshatra) जल्द ही मां बबने वाली हैं. टीवी शो 'यार्दी नी मोहिनी' से पॉपुलैरिटी पाने वाली एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. नक्षत्र (Nakshtra Pregnancy) ने अपने बेबी बंप पर हाथ रखकर सेल्फी ली है,एक्ट्रेस का चेहरा प्रेग्नेंसी ग्लो से दमक रहा है. नक्षत्र (Nakshtra Photos) ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा,'बसे अच्छा आना अभी बाकी है.' नक्षत्र (Nakshtra Instagram) के इस प्रेग्नेंसी पोस्ट के बाद उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता लग गया है. 



साल 2022 में की थी शादी


'यार्दी नी मोहिनी' टीवी शो से पॉपुलैरिटी पाने वाली नक्षत्र (Nakshatra Marriage) ने साल 2022 में विश्वा साम से शादी की थी. एक्ट्रेस नक्षत्र के पति विश्वा साम टीवी इंडस्ट्री में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर काम करते हैं. बता दें, मशहूर तमिल टीवी एक्ट्रेस नक्षत्र (Nakshatra Tv Shows and Movies) ने तमिल फिल्म 'किधा पूसारी मगुडी' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. फिलहाल नक्षत्र टीवी शो 'वल्ली थिरुमानम' में अपनी अदाकारी दिखाती नजर आ रही हैं. 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं