Alibaba Show Latest News: अली बाबा दास्तान एक काबिल के बाद चैप्टर 2 अली बाबा एक अंदाज अनदेखा शुरू किया गया था. जो सब टीवी पर काफी समय से टेलीकास्ट हो रहा है. लेकिन अब खबर है कि ये भी ऑफ एयर होने जा रहा है. हालांकि अभी फिलहाल इतनी ही खबर मिली है. ये कब ऑफ एयर होगा और किस वजह से ये बंद होने जा रहा है फिलहाल इसे लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में नई कास्टिंग के साथ शुरू हुआ था शो 
तुनिषा शर्मा की मौत के बाद कुछ महीने पहले ही इसे दोबारा से शुरू किया गया था. पहले जहां इसका नाम अली बाबा- दास्तान ए काबुल था तो वहीं इसके दूसरे सीजन का नाम अली बाबा-एक अनदेखा अंदाज चैप्टर 2 रखा गया था. जिसमें नई कास्ट रखी गई थी. अली बाबा के रोल में अभिषेक निगम तो मरियम के रोल में मनुल चुडासमा को चुना गया. फिलहाल आगे की कहानी को काफी पसंद किया जा रहा था. लेकिन अब इसके ऑफ एयर होने की खबर आई है. 



तुनिषा के सुसाइड के बाद बंद होने की कगार पर पहुंचा था शो
22 अगस्त, 2022 को इस शो का आगाज हुआ था लेकिन 24 दिसंबर को शो की फीमेल लीड तुनिषा शर्मा ने सेट के मेकअप रूप में ही फांस पर लटककर जान दे दी. इस पूरे मामले में शो के मेल लीड शीजान खान पर गंभीर आरोप लगे जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया और शो पर ताला लटक गया लेकिन जैसे तैसे शो को फिर से शुरू करने पर फैसला हुआ और नई कास्ट के साथ इसका आगाज हुआ. अब शीजान भी जेल से जमानत पर रिहा हैं लेकिन फिलहाल वो किसी शो में नहीं दिख रहे. वहीं अब अली बाबा के ऑफ एयर होने की खबरों में कितनी सच्चाई है ये फिलहाल ऑफिशियल जानकारी नहीं है.