Mohit Raina Cryptic Post amidst Divorce Rumours: 'देवों के देव महादेव' (Devon ke Dev Mahadev) सीरियल में महादेव की भूमिका निभाने वाले एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) ने इस साल यानी 2022 की शुरुआत में ही अपनी शादी का अनाउंसमेंट किया था. गुपचुप तरीके से शादी करने के बाद मोहित ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं और उनके फैंस को दोनों की जोड़ी भी बहुत अच्छी लगती थी. अब, खबरें आ रही हैं कि मोहित रैना ने अपनी बीवी अदिति शर्मा (Mohit Raina Wife Aditi Sharma) में दरार आ गई है और वो दोनों अलग हो गए हैं. सोशल मीडिया पर मोहित के कुछ एक्शन्स ने फैंस को इस बात का यकीन भी दिला दिया है. आइए जानते हैं कि मोहित ने इंस्टाग्राम पर ऐसा क्या पोस्ट किया है... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तलाक की खबरों के बीच 'महादेव' ने किया ऐसा पोस्ट!


बता दें कि सोशल मीडिया पर मोहित रैना (Mohit Raina) ने हाल ही में एक पोस्ट किया है जिसमें वो अकेले, पहाड़ों में समय बिता रहे हैं. मोहित ने इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है, वो यह बयान कर रहा है कि पर्सनल लाइफ में एक्टर तनाव से गुजर रहे हैं. वो लिखते हैं- 'लहूं के थे जो रिश्तें उन्हें छोड़ के आ गए, सुकून आंखों के सामने था मुंह मोड़ के आ गए. और खजाने लूट रहे थे मां-बाप की छांव में, हम कोड़ियो के खातिर घर छोड़ के आ गए..' यह पंक्तियां जाकिर खान (Zakir Khan) ने लिखी हैं. 



डिलीट कर दी हैं पत्नी के साथ सारी तस्वीरें


इतना ही नहीं, मोहित रैना ने इंस्टाग्राम से अपनी कई तस्वीरें डिलीट भी की हैं. हैरानी की बात यह है कि मोहित ने जितनी भी फोटोज सोशल मीडिया से हटाई हैं, वो सब उनकी पत्नी के साथ थीं. तलाक की खबरें, दिल टूटने की बात करने वाली शायरी और इंस्टाग्राम से बीवी संग खींची हुई फोटोज को डिलीट करना... ये सब इसी बात की तरफ इशारा करते हैं कि मोहित और अदिति के बीच चीजें ठीक नहीं हैं और वो जल्द डिवोर्स लेने वाले हैं.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.